राशिफल~ 03.03.2017


जय सिया राम
***********

पं0 राजीव शुक्ला
9839016643

मेष~आप का दिन अनुकूल रहेगा। पूरी क्षमता से आज के काम निपटाएंगे। आप पर लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी। परिवारजनों के साथ आनंद और उल्लास से समय बीतेगा। मित्र और सम्बंधियों से घर का वातावरण प्रफुल्लित रहेगा।

वृषभ~आज आपको सावधान रहने की सलाह देते हैं। आज होने वाली घटनाओं से आप चिंतित रहेंगें। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। स्वजनों का व्यवहार बुरा लग सकता है। खर्च बढ़ेगा और कठिन मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी। दुर्घटना हो सकती है, सावधान रहें।

मिथुन~आज अनेक रूपों में लाभ हो सकता है। इससे दिनभर मन खुश रहेगा। पत्नी और पुत्र की तरफ से अच्छे समाचार मिलेंगे। मित्रों से मुलाकात होगी, जिससे सुखद अनुभव होंगे। योग्य जीवनसाथी मिल सकता है। उत्तम भोजन सुख का योग है।

कर्क~आज का दिन आपके व्यवसाय के लिए अच्छा है। वर्चस्व में भी वृद्धि होगी। पदोन्नति की पूरी संभावना है। परिवार में आवश्यक विषयों पर चर्चा होगी। घर की साज-सज्जा में फेरबदल करेंगे। दिन भर के कामों की वजह से थकान महसूस करेंगे। गृहस्थजीवन आनंदपूर्ण बीतेगा।

सिंह~आज का दिन धार्मिक प्रवृत्तियों में बीतेगा। आपका व्यवहार आज न्यायानुकूल रहेगा। क्रोध पर संयम रखिएगा। व्यवसाय में बाधा उपस्थित होने की आशंका है। सेहत भी मध्यम रहेगा।

कन्या~आज वाणी पर संयम रखे। आज कोई नया काम शुरू न करें। क्रोध पर संयम रखें। परिवार के साथ विवाद होगा, जिससे दुख ही मिलेगा। प्रवास न करें। शत्रुओं के प्रति सावधान रहें।

तुला~मित्रों के साथ अच्छा वक्त गुजरेगा। यात्रा पर्यटन के योग हैं। आज खरीदारी के योग हैं। कपड़ों और गहनों की खरीदारी कर सकते हैं। तन और मन की तंदुरस्ती बनी रहेगी। मान-सम्मान मिल सकता है।

वृश्चिक~आज आपके घर में सुख-शांति और आनंद का माहौल रहेगा। आपका शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। जरूरी चीजों पर पैसे खर्च होंगे। धन लाभ होगा और अधूरे कार्य पूरे होंगे।

धनु~संतान की बीमारी से मन परेशान रहेगा। कार्य में सफलता न मिलने पर निराशा हो सकती है। क्रोध पर संयम रखिएगा। प्रणय संबंधों के लिए आज का दिन योग्य है और प्रियपात्र के साथ अच्छा वक्त गुजरेगा।

मकर~मनःस्थिति और स्वास्थ्य कुछ अच्छा नहीं रहेगा। परिवार का माहौल बिगड़ सकता है। शरीर में स्फूर्ति का अभाव रहेगा। अपनों से मनमुटाव का प्रसंग खड़ा हो सकता है। नींद कम आएगी।

कुंभ~मानसिक तौर से आज आप बहुत हल्कापन महसूस करेंगे। आपके मन पर छाए हुए चिंता के बादल हटने से आपके उत्साह में वृद्धि होगी। घर में बंधु-बांधवों के साथ मिलकर कोई आयोजन करने की संभावना हैं। उनके साथ समय आनंदपूर्वक बितेगा।

मीन~आज आप को व्यय पर संयम रखे। क्रोध पर संयम रखें। धन के लेन-देन में सावधानी बरतें। आज आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। परिवारजनों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है।

Loading...