अश्लील मैसेज भेजने वाले दारोगा की बाथरूम से झूलती मिली लाश, मचा हड़कंप

(Pi Bureau) मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको आश्चर्य भी होगा । सुर्खियों में ही रहने वाले एक दरोगा ने सबको दंग कर दिया है।

इस दरोगा ने आत्महत्या कर ना सिर्फ अपनी मानसिकता प्रकट की है बल्कि पुलिस द्वारा ऐसे चयन पर भी गंभीर सवाल खड़े करती है। एक दरोगा जिसकी आपने अश्लील मैसेज भेजने की खबर सुनी, पढ़ी और वायरल हुआ वीडियो तक देखा।

जिसके बाद आज उसने खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया। दरोगा राधारमण ने पुलिस लाइन के सरकारी क्वाटर में ही आत्महत्या कर ली। अपने सरकारी आवास में बाथरूम के अंदर दरोगा 24 घंटे से लटका रहा। दरोगा ने खुद की बेल्ट से गले में फंदा डाला और झूल गया।

जब अगले दिन दरोगा अपनी ड्यूटी पर नादारद था तो बाकी पुलिसवालों को शक हुआ। इसके बाद उसके मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन फोन नहीं उठा।

आपसी साथियों की मदद से इसके बाद दरोगा के घर पहुंचा गया जहां घर का गेट अंदर से बंद मिलने के बाद लोगों का शक और गहरा गया। इसके बाद जैसे-तैसे लोगों ने घर में प्रवेश किया। फिर बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया और बेल्ट के फंदे से झूलता शव नीचे उतारा गया। इसके बाद दरोगा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

 

Loading...