कंझावला कांड:: अंजलि के परिवार से मिलकर सिसोदिया ने किया बड़ा एलान, परिवार के एक सदस्य को नौकरी देंगे !!!

(Pi Bureau)

नए साल के मौके पर देश की राजधानी दिल्ली में हिट एंड रन का शिकार हुई अंजलि की मौत की गुत्थी अभी पूरी तरह नहीं सुलझी है. इस बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मृतका अंजलि के घर का दौरा किया और पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस घटना पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह दरिंदगी के अलावा कुछ नहीं है. ऐसा हो ही नहीं सकता कि गाड़ी में बैठे लोगों को पता न चले. उन्होंने परिवार को जल्द नौकरी देने का वादा किया और कहा सरकार से पूरी मदद मिलेगी. बता दें कि नये साल के पहले ही दिन तड़के अंजलि की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और कार में फंस गई अंजलि को वे लोग करीब 12 किलामीटर तक सड़कों पर घसीटते रहे जिससे उसकी मौत हो गई.

अंजलि के परिवार से मुलाकात के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘यह दरिन्दगी के अलावा कुछ नहीं है. ऐसा हो ही नहीं सकता कि गाड़ी में बैठे लोगों को पता न चले. आज मैं परिवार से मिला हूं. बहुत ही दुःख की बात है कि वो बिटिया अकेले कमाने वाली थी परिवार में. मुख्यमंत्री जी ने कल ही घोषणा 10 लाख देने की की थी और परिवार की यहां मांग है कि परिवार के किसी सदस्य को तुरंत नौकरी के लिए रखा जाए तो हमने उनके परिवार के कुछ लोगों से कागज लिए हैं. हमलोग जल्द से जल्द नौकरी दिलाने के लिए कोशिश करेंगे और परिवार को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी, सरकार से पूरी मदद मिलेगी.’

वहीं, अंजलि के परिवार ने उसकी दोस्त निधि के आरोपों का खंडन किया है और कहा कि वह कैसी दोस्त है जो एक्सीडेंट के बाद गायब हो गई. परिवार की तरफ से मीडिया से बात करने के लिए तय किये गए भूपेंद्र चौरसिया ने निधि के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नशे का जिक्र नहीं है. निधि के बयान पर हमें शंका है. ये कैसी दोस्त है जो एक्सीडेंट के बाद गायब हो गई. परिवार की तरफ से बोल रेह भूपेंद्र चौरसिया ने कहा कि यह बहुत दर्दनाक मौत है.

गौरतलब है कि नए साल के पहले ही दिन तड़के अंजलि की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और कार में फंस गई अंजलि को वे लोग करीब 12 किलामीटर तक सड़कों पर घसीटते रहे जिससे उसकी मौत हो गई थी. उसका शव बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में सड़क किनारे पड़ा मिला था. आरोपी सबसे पहले नए साल के मौके पर हरियाणा के मुरथल में ढाबे पर खाना खाने गए थे. घटना के समय वे नशे में थे और लौटते समय अंजलि की स्कूटी में टक्कर मार दी. अंजलि सिंह की दोस्त ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि वे शनिवार की रात अपने दोस्तों से मिलने एक होटल में गई थीं.

About somali