भारत में जल्द लॉन्च होगा Jio Phone 5G और Jio Air Fiber का भी होगा ऐलान…

(Pi bureau)

रिलायंस ने अपनी 46वीं एनुअल जनरल मीटिंग को लेकर आधिकारिक जानकारियां दे दी हैं। कंपनी की एनुअल जनरल मीटिंग इसी महीने 28 तारीख को होने जा रही है। एनुअल मीटिंग के साथ रिलायंस अपने ग्राहकों के लिए नए प्रोडक्ट और सर्विस का एलान कर सकती है। रिलायंस की इस मीटिंग मेंJioPhone 5G, Jio 5G plans, Jio Air Fiber को लेकर घोषणा की जा सकती है।

रिलायंस की एनुअल मीटिंग में यूजर्स को क्या मिल सकता है खास

JioPhone 5G माना जा रहा है कि कंपनी अपनी एनुअल मीटिंग में JioPhone 5G को लॉन्च कर सकती है। दरअसल, साल 2020 में मुकेश अंबानी ने जानकारी दी थी कि जियो और गूगल पार्टनर बन कर एक सस्ता 5G फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी JioPhone 5G को Snapdragon 480+ चिपसेट और Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के सात लॉन्च कर सकती है।

28 अगस्त को होने जा रही रिलायंस की इस मीटिंग में Jio Air Fiber को लेकर नई जानकारियां दे सकता है। दरअसल, जियो ने Air Fiber 5G होटस्पॉट डिवाइस को लेकर बीते साल की मीटिंग में जानकारी दी थी। हालांकि, जियो के इस डिवाइस की भारत में कीमत को लेकर और खरीदारी को लेकर जानकारियां साफ नहीं थी। इस मीटिंग में कंपनी अपने अल्ट्रा हाई स्पीड 5G होटस्पॉट डिवाइस को लेकर अपडेट जारी कर सकती है।

Jio 5G plans

रिलायंस की इस मीटिंग में जियो 5G प्लान्स को लेकर भी नई घोषणा हो सकती है। रिलायंस जियो की 5G सर्विस भारत के हर राज्य और शहर में तेजी से पहुंचाई जा रही हैं। साल 2024 तक रिलायंस की 5G सर्विस पूरे देश में लाए जाने की योजना है। ऐसे में कंपनी यूजर्स के लिए नए जियो 5G प्लान्स पेश कर सकती है। अभी तक रिलायंस यूजर्स 4G प्लान्स पर 5G इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं।

About Bhavana