तैमूर नगर मर्डर केस में बड़ा खुलासा: पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा, 2 ने कबूला अपना जुर्म…

दिल्ली के तैमूर नगर इलाके में रविवार को हुए मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने रूपेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उस रात इसी बदमाश ने रूपेश को गोली मारी थी.

आरोपी आकाश दिल्ली के संगम विहार का रहने वाला है और इस पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस के मुताबित कुछ महीनों पहले आकाश तिहाड़ जेल से छूट कर आया है. पूछताछ में आकाश ने बताया कि तैमूर नगर इलाके में ड्रग्स लेने गया था और वहां ड्रग्स बेचने वाली एक महिला से उसका झगड़ा हुआ. इसके बाद आकाश और उसका एक साथी गोलियां चलाते हुए वहां से निकले. इसी दौरान रूपेश ने उन्हें टोका तो आकाश ने उसपर गोली चला दी.

कैसे हुई गिरफ्तारी

दरअसल साउथ दिल्ली पुलिस ने महरौली में हुई एक लूट के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. इनमें आकाश, अजय राठी और सूरज नाम के बदमाश शामिल हैं. पुलिस पूछताछ में पता चला कि आकाश और अजय राठी तैमूर नगर हत्याकांड में शामिल थे. इन दोनों ने ही पहले दिल्ली के जंगपुरा से होन्डा सिटी कार चोरी की थी और इस वारदात को अंजाम दिया. दिल्ली में 2 और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर कार छोड़कर ये बदमाश फरार हो गए थे.

बीते रविवार को दिल्ली के तैमूर नगर इलाके में रात करीब 9 बजे रूपेश नाम के शख्स को गोली मार दी गई थी. इस वारदात के बाद से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की. स्थानीय लोगों की शिकायत है कि इलाके में काफी दिनों ने ड्रग्स का धंधा चल रहा है लेकिन बार-बार संज्ञान में लाने के बाद भी पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है.

About Politics Insight