कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिजनों से मिले सीएम योगी, सरकार ने मानी ये मांगें !!!

(Pi Bureau)

हिंदू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या मामले में रविवार को पीड़ित परिजन मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की. कमलेश तिवारी के परिजनों ने सीएम योगी के सामने 11 मांगें रखी हैं. बताया जा रहा है कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी के परिजनों की सभी मांगेें मान ली हैं. 

कमलेश तिवारी के परिजनों ने सीएम योगी के सामने रखी ये 11 मांगें:-

बता दें सीएम योगी और भाजपा सरकार से काफी नाराज चल रहे थे. उनका आरोप है कि प्रशासन की लापरवाही के चलते कमलेश तिवारी की जान गई है, क्योंकि जिस दिन उनकी हत्या हुई, उसी दिन उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी देरी से पहुंचे थे. कमलेश तिवारी के परिजन सीएम योगी से मुलाकात करने के लिए अड़े थे, जिसके चलते कमिश्नर लखनऊ मुकेश कुमार मेश्राम और आइजी जोन एसके भगत ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कराने सहित नौ मांगों के सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए थे.

बता दें कमिश्नर लखनऊ मुकेश कुमार मेश्राम और आइजी जोन एसके भगत सीतापुर के महमूदाबाद पहुंचे थे, जहां उन्होंने परिवार की मुलाकात योगी आदित्यनाथ से कराने सहित नौ मांगों के सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए थे. इसके बाद परिवार अंतिम संस्कार करने के लिए राजी हुआ, जिसके बाद शनिवार दोपहर को कमलेश तिवारी के बड़े बेटे सत्यम तिवारी ने उन्हें मुखाग्नि दी.

About Politics Insight