कमलेश तिवारी हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस ने हत्यारो के होटल से बरामद किए खून से सने भगवा कपड़े !!!

(Pi Bureau)

कमलेश तिवारी हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए हैं. दोनों हत्यारे लखनऊ के ही नाका थाना क्षेत्र के खालसा इन होटल में ठहरे थे. जहां से पुलिस ने भगवा कपड़े और बैग बरामद किए थे. वहीं बरामद कपड़ों पर खून भी लगा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने संदिग्ध सामान को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल, लालबाग खालसा होटल में दो संदिग्ध व्यक्ति ठहरे हुए थे. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली फील्ड युनिट के साथ पुलिस की टीम वहां पहुंच गई. कमरे की जांच करने पर बैक के साथ कपड़े भी बरामद किए गए.

मिली जानकारी के मुताबिक होटल के रजिस्टर में दर्ज नामों के मुताबिक इस होटल में शेख असफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद ठहरे थे. होटल के कमरे के अंदर बनी अलमारी में बैक, लोअर, लाल रंग का कुर्ता पड़ा है. बेड़ पर भगवा रंग का कुर्ता पड़ा है. जब कपड़े को उलट कर देखा गया तो उसमें खून के धब्बे नजर आए.

तौलिया, कुर्ता और बैग बरामद

तौलिया खोलने पर भी खून के धब्बे दिखे. बैग में जिओ फोन पैकेट भी मिला है. साथ ही सेविंग किट, चश्मे का डिब्बा रखा मिला. कानूनी कार्रवाई के बाद होटल का कमरा सील कर दिया गया है.

संबंधि‍त खबर:- 

http://politicsinsight.com/news_id/63755

 

 

About Politics Insight