खुद पर गोली चलवाने वाले आयुष का बड़ा खुलासा, कहा- पत्नी का पहले से पति है इसलिए………!!!

(Pi Bureau)

लखनऊ के मोहनलालगंज बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष गोलीकांड ने अब नया मोड़ ले लिया है। आयुष ने एक वीडियो में अपनी पत्नी और साले पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आयुष ने बताया कि उसकी पत्नी ने उस पर गोली चलवाई थी। अब वह जल्द ही सरेंडर करने वाले हैं।

आयुष के मुताबिक उसके परिवार अंकिता के साथ शादी करने को लेकर नाराज थे फिर भी अंकिता से शादी की। सब कुछ ठीक चल रहा था। इस बीच पता चला कि अंकिता ने पहले ही किसी और से शादी की थी, जिसका तलाक नहीं हुआ था। इसको लेकर जब मैंने अंकिता से बात करने की कोशिश की तो वह मुझे धमकाने भी लगी, जिस दिन मैं ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था उसने मुझे कॉल किया कि मैं तुम्हारे पिताजी के विरोधियों से मिल जाऊंगी, वह मुझे ऑफर दे रहे हैं, मैं तुम्हें और तुम्हारे पिताजी को बर्बाद कर दूंगी।

वहीं, आयुष के पिता सांसद कौशल किशोर और पत्नी अंकिता के बीच बहस हो गई। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए। डिबेट के दौरान सांसद ने फोन काट दिया जबकि और सवाल पूछने पर अंकिता ने आत्महत्या की धमकी दी है।

ये है पूरा मामला
दरअसल, भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर 3 मार्च को देर रात फायरिंग की सूचना पुलिस को मिली थी। जिस पर खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी।

उसकी पत्नी के भाई आदर्श ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया था। उसने कहा कि आयुष कुछ लोगों को फंसाना चाहता था इसलिए खुद पर गोली चलवाई। पुलिस आदर्श को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि 3 मार्च देर रात गोली लगने के बाद आयुष को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

इसके पहले सांसद कौशल किशोर का कहना था कि आयुष से उम्र में बड़ी अंकिता ने उसे अपने जाल में फंसाकर शादी की है। उनका कहना है कि आदर्श ने खुद ही आयुष को गोली मारी है। इसमें आयुष का कोई हाथ नहीं है। सांसद का कहना है कि घटना के बाद ट्रॉमा सेंटर पहुंचे एसीपी व डीसीपी ने जब आयुष से पूछताछ की तो उसने सिर्फ इतना ही कहा था कि गोली पीछे से चलाई गई थी। इस वजह से वह हमलावरों को नहीं देख सका। उन्होंने कहा कि यदि आयुष को किसी को फंसाना होता तो भला वो उन लोगों के नाम क्यों न लेता। वह क्यों कहता कि हमलावरों को देख नहीं सका।

Loading...

About sonali