31 अगस्त 2021 का राशिफल: आज इस राशिवालों को मिलेगा एक सुनहरा मौका, हाथ लगेगी बड़ी सफलता !!!

(Pi Bureau)

मेष राशि

आज का दिन आपके कार्यक्षेत्र के लिए उत्तम रहेगा। बिजनेस कर रहे लोगों ने यदि किसी नई डील को फाइनल करने के लिए अपना धन लगाया है, तो वह दोपहर तक आज फाइनल होगी और आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में कामयाब रहेंगे। परिवार में यदि कोई परेशानी चल रही थी, तो वह आज फिर से सिर उठा सकती है, जिसके कारण आपको थोड़ा तनाव होगा, लेकिन आप अपने पिताजी की मदद से इसे समाप्त करने में कामयाब रहेंगे। नौकरी कर रहे जातकों को आज पदोन्नति प्राप्त हो सकती है।

वृष राशि

आज का दिन खुशियों भरा रहेगा । बिजनेस में बड़ी डील मिलने के कारण आज आपके घर पर छोटी सी पार्टी करेंगे। आज कार्यों में परिवार वालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। सामाजिक कार्यों में आपका मन लगा रहेगा। ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ करेंगे। आपके जूनियर आपसे काम सीखना पसन्द करेंगे। लवमेट के रिश्तों आज बेहतर होंगे। छात्रों को आज कोई बड़ी सफलता मिलाने वाली है। दाम्पत्य जीवन आज खुशहाल बना रहेगा।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा, जिसके कारण आपको थोड़ी चिंता भी होगी, लेकिन सायंकाल तक आप अपने सभी कार्यों को पूर्ण करने में सफल रहेंगे, लेकिन आज आपको अपने जीवनसथी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहना होगा क्योंकि उसमें कुछ गिरावट आ सकती है। सायंकाल का समय आज आप अपने माता-पिता से कुछ जरूरी मुद्दों पर बातचीत करने में व्यतीत करेंगे। आज आपको अपने किसी पुराने मित्र से मिलकर प्रसन्नता होगी। नौकरी कर रहे जातकों को आज थोड़ा तनाव मिल सकता है।

कर्क राशि

आज आपके मन में नए–नए विचार आयेंगे। आज आपको पारिवारिक कार्यों को पूरा करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। दोस्तों के साथ बनाया हुआ लॉन्ग ट्रिप का प्लान आज कैन्सिल हो सकता है। संगीत में रुझान रखने वालों को आज किसी फिल्म में गाने का ऑफर आ सकता है। दुकानदारों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। सरकारी नौकरी करने वाले लोगों का आज प्रमोशन होगा

सिंह राशि

आज का दिन आपकी व्यापारिक क्षेत्र में ख्याति में विस्तार का दिन रहेगा। आज आपको अपने सामाजिक क्षेत्र के  अनुभवों से मदद मिलेगी। व्यवसाय में यदि आपने किसी परिवर्तन को करने की सोची है, तो इसमें भी आप सफल होंगे, जिससे आपको लाभ भी अवश्य देगा। विद्यार्थियों को आज अपनी पढ़ाई में आ रही बाधा को दूर करने के लिए अपने गुरुजनों व अपने सीनियर्स के साथ की आवश्यकता होगी। सायंकाल का समय आज आप अपने परिवार की सदस्यों की समस्याओं को सुनने में व्यतीत करेंगे।

कन्या राशि

आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा। बढ़ी हुए ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेंगे तो समय रहते पूरा हो जाएगा। आज फर्नीचर का सामान खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए दिन शुभ है। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा। घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या जल्द ही सॉल्व हो जाएगी। आज किसी अन्य पर भरोसा न करें। बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें साथ ही नयी योजनाओं को लागू करने से लाभ होगा।

तुला राशि

आज का दिन आपका आनंदमय व्यतीत होगा। सायं काल का समय आज आप किसी धार्मिक सम्मेलन में सम्मिलित हो सकते हैं। विदेश में पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को आज कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है। संतान की तरक्की देखकर भी आज मन प्रसन्न होगा। ससुराल पक्ष से आज आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। आज आपको किसी बड़े लाभ के चक्कर में बड़ा जोखिम लेने से बचना होगा। यदि ऐसा किया, तो वह आपके लिए हानि का सौदा सकता है। परिवार में अशांति का माहौल बना रहेगा, जिससे परिवार के सदस्यों में आपसी प्रेम दिखेगा।

वृश्चिक राशि

आज आपका रुझान अध्यात्म की तरफ रहेगा। आज आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की आवश्यकता है। आज इलेक्ट्रानिक सामान खरीदने मार्केट जायेंगे । आप किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बनायेंगे। आज के दिन कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा । कार्यक्षेत्र में बढोत्तरी के नये अवसर प्राप्त होंगे। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इस राशि के नवविवाहित लोगों को जीवनसाथी से कोई खुशखबरी प्राप्त होगी।

धनु राशि

आज का दिन बिजनेस के लिए फायदेमंद होगा । आज आपके व्यापार को कोई बड़ी डील होने की सम्भावना है, जो आपके व्यापार को दोगुना फायदा दिलाएगी। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। दाम्पत्य संबंध आज मधुरता से भरपूर रहेगा। आज आप दोस्तों के साथ कोई बिज़नेस शुरू करने का प्लान बनायेंगे, जिसका फायदा भविष्य में होगा। लक्ष्मी के रुप में नए मेहमान के आने की खुशी में घर में छोटी सी पार्टी करेंगे ।

मकर राशि

आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज कई दिनों से रुके हुए घरेलू कार्य पूरा करने में सफल होंगे। नौकरी में आपके मनपसंद जगह पर ट्रांसफर होगा, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। जीवनसाथी से निजी समस्यायों को शेयर करने से मन का बोझ थोड़ा हल्का होगा। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्‍छा रहेगा । नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी अवश्य मिलेगी। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है।

कुम्भ राशि

आज का दिन आपके कार्यक्षेत्र में सकारात्मक बदलाव होने से आपका विस्तार होगा और यदि आपके कुछ शत्रु है, तो वह भी आज आपस में लड़कर ही समाप्त हो जाएंगे, लेकिन आज आपको शान शौकत दिखाने से बचना होगा। आज आपको अपने ससुराल पक्ष के लोगों से लेनदेन करने से बचना होगा, नहीं तो यह आपके परिवारिक रिश्तों को खराब कर सकता है। सायंकाल का समय आज आप अपने परिवार के सदस्यो को लेकर देव दर्शन की यात्रा पर जा सकते हैं, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम है। आज आपको व्यापार में अचानक धनलाभ के अवसर प्राप्त होंगे। लवमेट आज अपने रूठे हुए साथी को मनाने के लिए एक अच्छी ड्रेस गिफ्ट करेंगे। आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। आपके मन मे व्यापार को लेकर नए-नए विचार आयेंगे। आज सभी काम आपके मन के मुताबिक पूरे होंगे। आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से होगी। व्यापारियों को आज कोई नई डील मिलने से धनलाभ होगा ।

About somali