ये है मलाइका अरोड़ा की फिटनेस का राज, कभी नहीं देखी होगी ऐसी स्ट्रेचिंग…

मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कहा जाता है. अपनी ग्लैमरस लुक और स्टाइल के साथ मलाइका अपनी फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल पर भी पूरा ध्यान देती हैं. फिट रहने के लिए मलाइका हेल्दी डाइट के साथ हर दिन इंटेंस एक्सरसाइज और योग करती हैं.

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका की एक फोटो शेयर की है. फोटो में मलाइका बेहद मुश्किल योगासन करती हुई दिखाई दे रही हैं. नम्रता ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, ‘And we stretch! Fun Friday with @malaikaaroraofficial always trying something new, crazy and fun!’

https://www.instagram.com/p/BysVxTzhoVF/?utm_source=ig_web_copy_link

तस्वीर में नम्रता और मलाइका जिस अंदाज में बॉडी पार्ट्स को स्ट्रेच करते नजर आ रहे हैं, वो काफी दिलचस्प है. स्ट्रेचिंग के लिए मलाइका और नम्रता ने खास ट्रिक का इस्तेमाल किया है. नम्रता ने जहां हाथ और पैरों के बल पर बॉडी को ऊपर उठाया हुआ है, वहीं मलाइक उनकी बॉडी के सहारे अपनी कमर को स्ट्रेच कर रही हैं. नम्रता की बॉडी का सहारा लेकर मलाइका अपनी कमर को स्ट्रेच कर रही हैं.

वर्कआउट के लिए मलाइका ब्लैक हल्टर नेक स्पोर्ट्स ब्रा और योग पैंट्स में नजर आ रही हैं. मलाइका की बात करें तो वो अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. बीते कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर और मलाइका को एक दूसरे का हाथ थामे हुए देखा गया था, जिसके बाद अर्जुन कपूर ने मलाइका संग अपने रिश्ते को भी कुबूला था.

About Politics Insight