रणबीर कपूर और माहिरा खान के पर्दे के पीछे की मस्ती का विडियो हुआ वायरल !!!

Pi Bureau :

 

 

नई दिल्ली: हाल में ही अभिनेता रणबीर कपूर और पाक अभिनेत्री माहिरा खान का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल साईट फेसबुक पर खूब पसंद किया जा रहा यह विडियो हाल में दुबई में हुये एक अवार्ड फंक्शन में शूट हुआ था. खासबात यह है कि इस समारोह में शाहरुख खान की फिल्म रईस की अभिनेत्री माहिरा खान भी शामिल हुई थीं. उक्त विडियो में अभिनेता रणवीर कपूर और पाक नेत्री माहिरा खां ने खूब अच्छा वक़्त निभाया और खूब चुहल की.

बताते चले कि रणवीर कपूर इन दिनों राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी फिल्म की शूटिंग से कुछ वक़्त निकाल के वह एक अवार्ड फंक्शन के लिए दुबई पहुंचे थे जहाँ पर पाक अभिनेत्री और शाहरुख़ खां की हालिया रिलीज़ फिल्म रईस की अभिनेत्री महिरा खान भी आमंत्रित थी.इस फंक्शन में रणबीर ने पाक अभिनेत्री के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया. बैकस्टेज पर दोनों के मस्तीभरे पलों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बताते चलें कि माहिरा और रणबीर ने अभी तक साथ में काम नहीं किया है, हालांकि रणबीर की पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान के होनें और रईस में माहिरा के होने की वजह से दोनों ही फिल्मों को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था.

 

इस वीडियो में रणबीर और माहिरा बातचीत में व्यस्त नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में माहिरा के ऐक्शन्स से लग रहा है कि वह रणबीर को कुछ समझाने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि दूर से रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में यह समझ नहीं आ रहा है कि उन दोनों के बीच क्या बातचीत हो रही है.

 

विडियो में माहिरा लाल रंग की ड्रेस पहनी थी जिसमे वे बेहद आकर्षक नज़र आ रही थी, तो रणवीर कपूर ने इस समारोह में अरमानी की टक्सीडो पहनी थी

 

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म रईस की रिलीज से पहले माहिरा ने रणबीर कपूर को एक बेहतरीन कलाकार बताया था. फिल्म से पहले माहिरा जिंदगी चैनल पर आने वाले शो हमसफर से चर्चित हुई थीं, इस शो में फवाद खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

About Politics Insight