सीएम योगी को किया ट्वीट,तुरंत धर-पकड़ में जुटी पुलिस-छेड़छाड़ का था मामला !!!

(Pi Bureau)

कानपुर : मुख्यमंत्री महंत आदित्यनाथ योगी ने अपनी ड्रीम योजना “एंटी रोमियो स्क्वाड” और महिलाओ को पूर्ण सुरक्षा दिए जाने वाले वादे को लेके कितना सजग है, यह कानपूर की इस घटना से पता चलता है. योगी ने इस बाबत अपने ट्विटर हैंडल को भी सक्रिय कर रखा है.

पूरा मामला कानपूर महानगर के कल्याणपुर इलाके का है, जहाँ छेड़छाड़ पीड़ित महिला और उसकी बेटियों ने दबंगों की गुंडई से उब कर मुख्यमंत्री को ट्वीट कर सुरक्षा की गुहार की, जिस पर तुरंत कार्यवाही के आदेश हुये और पीड़ित परिवार को राहत प्रदान की गयी .

 

पुलिस ने बताया कि घटना होली के दिन की है, जब कुछ स्थानीय युवक नशे में धुत होकर कल्याणपुर इलाके के एक घर में घुसे और एक महिला और उसकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे। महिला के पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे।

किया गया ट्वीट-

 

Hon,ble #CM Sir, Please take necessary action @yogi_adityanath @CMOfficeUP @Uppolice @javeeddgpup @igzonekanpur @digkanpur @kanpurnagarpol pic.twitter.com/ImKabSUSXk

— ASTHA Gautam (@ASTHAGautam6) March 21, 2017

 

इस घटना के बाद jab महिला का पति थाने पहुंचा, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली। हालांकि शिकायतकर्ता का कहना है कि मामले की जांच को लेकर पुलिस का रवैया ढीला-ढाला ही रहा। पुलिस की ढिलाई को देखते हुए उन्होंने डीजीपी और सीएम कार्यालय को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई।

 

इसके बाद पुलिस हरकत में आई।

कार्यवाहक एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि लखनऊ से खुद डीजीपी ने कॉल कर मामले में हस्तक्षेप करने और तुरंत रिपोर्ट सौंपने को कहा। एसपी पटेल ने बताया कि वह खुद पीड़ित परिवार से मिले और मेडिकल जांच की व्यवस्था करवाई । उन्होंने यह भी बताया कि पहले तो आरोपियों के खिलाफ मारपीट और गालीगलौज का मामला दर्ज किया गया था, अब कुछ अन्य धाराओं में भी केस दर्ज हुए हैं। खबर लिखे जाने तक मुख्य आरोपी सुजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, अन्य की तलाश जारी है .

About Politics Insight