तोते ने खोला मालिक का ये राज, मालकिन रह गई भौचक !

( Pi Bureau)रियाद।  इस मामले में एक तोते ने मालकिन के साथ अपनी वफादारी निभाते मालिक की गंदी करतूतों की पोल खोल दी। कुवैत के रहने वाले एक परिवार में उस समय बवाल मच गया जब तोते ने अपने मालिक और नौकरानी से अवैध संबंधों का खुलासा किया।

कुवैत में रहने वाले ये जनाब अपनी पत्नी से बहुत प्यार करने का दावा करते ते। एक बार इनकी पत्नी कुछ दिनों के लिए घर से बाहर गई तो उनका नौकरानी के साथ चक्कर चल गया। जब तक पत्नी घर से बाहर रही ये जनाब नौकरानी के साथ मस्ती करते रहे। लेकिन वो ये भूल गए कि चोरी कितनी भी शातिर अंदाज से की जाए कुछ न कुछ सबूत रह ही जाता है। वह यह भी भूल गए कि घर में एक तोता भी है, जो बोल सकता है।

बस फिर क्या था। तोता सब कुछ देखता रहा। जब इनकी पत्नी वापस घर आई तो तोते ने सारा भांडा फोड़ दिया। तोते ने पत्नी के सामने उसके पति की अय्याशियों का पूरा कच्चा चिट्ठा खोल के रख दिया। दरअसल जब पत्नी वापस आई तो तोता उसके सामने वो सारी बातें रटने लगा जो मालिक नौकरानी से किया करता था।

पत्नी ये सब सुनकर अवाक रह गई और समझ गई कि उसका पति बेवफा है। वो कोर्ट में तोते के बयान के आधार पर तलाक मांगने पहुंच गई। हालांकि कोर्ट ये मामला खारिज कर दिया। कोर्ट का कहना है कि तोता ये सारी बातें टीवी या फिर रेडियो में सुनकर भी रट सकता है।

About Politics Insight