आमिर की बेटी Ira Khan ने की सभी हदें पार, Social Media पर शेयर कर दी ऐसी तस्वीर…..!!!

(Pi Bureau)

मुंबई. बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की तरह ही बेटी इरा खान भी हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। आमिर की बेटी इरा खान अक्सर अपनी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इरा खान अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। इसी बीच आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है। ये नुपुर की दो फोटोज का कोलाज है। दोनों की तस्वीरों में वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में एक महीने का फर्क साफ नजर आ रहा है। नुपुर के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे  प्रोफेशन से एक फिटनेस कोच हैं। नुपुर इरा के साथ उनके पिता आमिर के भी फिटनेस कोच रह चुके हैं। इरा अक्सर ही नुपुर के साथ अपनी तस्वीरें शयेर करती रहती हैं। वहीं इरा, नुपुर की फैमिली से भी काफी क्लोज हैं।

About Bhavana