कल शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं मौनी रॉय, सामने आई हल्दी और मेहंदी की तस्वीर…

(Pi Bureau)

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय कल यानी गुरुवार को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। इसी क्रम में अब शादी से पहले एक्ट्रेस की मेहंदी और हल्दी समारोह का आयोजन किया गया। शादी से पहले होने वाली इन रस्मों को अभिनेत्री ने 26 जनवरी, बुधवार को आयोजित किए। मौनी के मेहंदी और हल्दी समारोह की झलक अब सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन समारोह की वीडियो सामने आते ही यह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

टीवी एक्ट्रेस अनिता हसंनदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौनी रॉय के मेहंदी और हल्दी समारोह का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘शादी की रस्में धूमधाम से शुरू हो गई हैं! और हमारी होने वाली दुल्हन को देखो!’ इस वीडियो में एक्ट्रेस मौनी रॉय और उनके होने वाले पति सूरज नांबियार एक टब में गेंदे की पंखुड़ियां के बीच बैठे दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस सफेद और गोल्डन रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, एक और फंक्शन में अभिनेत्री पीले रंग के लहंगे में स्टेज पर बैठी मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक अन्य वाीडियो में एक्ट्रेस मेहंदी लगवाते हुए टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ हंसती हुई दिखाई दे रही हैं।

शादी से पहले शुरू हुए इन प्री- वेडिंग फंक्शन की वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, अभिनेत्री इन गोवा में हैं। गोवा में होने वाली इस शादी में उनके तमाम दोस्त भी पहुंच चुके हैं। इससे पहले मौनी रॉय सोमवार को गोवा के लिए रवाना हुईं थी, जिसके लिए वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं।
गौरतलब है कि मौनी रॉय 27 जनवरी यानी कल को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कल होने वाली इस शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं सभी रस्में निभाई भी जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मौनी और सूरज ने शादी की सिर्फ 100 लोग शामिल होने वाले हैं।

About Bhavana