श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, विवादित बयान देने पर दर्ज हुआ केस…

(Pi Bureau)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बयान देने के मामले में उनके खिलाफ शामला हिल्स थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। एक्ट्रेस पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में धारा 95 A के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि श्वेता ने राजधानी में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान मजाकिया लहजे में भगवान को लेकर एक विवादित बयान दिया था, जिसका वीडियो सामने आने के बाद गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जांच के आदेश दिए थे।

दरअसल श्वेता तिवारी अपनी टीम के साथ आने वाली वेब सीरीज का प्रमोशन करने पहुंची थी। शोस्टॉपर्स नाम की वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होने वाली है। टीम के सदस्यों के साथ श्वेता एक प्रमोशन और एनाउंसमेंट इंवेट में शामिल हुई थीं, जहां मजाक करते-करते वो आपत्तिजनक बयान दे गयीं। श्वेता ने कहा था कि “ब्रा की साइज भगवान” ले रहे हैं। मजाक के तौर पर कही गई इस बात का वीडियो सामने आने के बाद मजाक विवाद में तब्दील हो गया और गृहमंत्री ने 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट मंगाई, जिसके बाद उन पर कार्रवाई करने के आदेश दिए। मीडिया के सामने मजाक करते समय श्वेता ने सौरभ राज जैन को भगवान कहा था। दरअसल सौरभ राज महाभारत में कृष्ण के रोल में थे जो कि अपकमिंग वेब सीरीज शोस्टॉपर्स में ब्रा फिटर का किरदार निभा रहे हैं।

About Bhavana