बिग बॉस 15 को लेकर राखी सावंत बड़ा खुलासा, बोला-फिक्स्ड था तेजस्वी का जीतना !

(Pi Bureau)

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बन गई हैं. एक मुश्किल सफर और कड़ी मेहनत के बाद तेजस्वी ने बिग बॉस सीजन 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. तेजस्वी शो की ट्रॉफी जीतने पर काफी काफी खुश हैं और अपनी जीत को सेलिब्रेट कर रही हैं. तेजस्वी के फैंस भी उन्हें शो जीतने की बधाइयां दे रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि राखी सावंत ने पहले ही बता दिया था कि इस साल की विनर तेजस्वी प्रकाश ही होंगी. 

क्या राखी सावंत को पता था सीजन 15 के विनर का नाम?

राखी सावंत ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. शो में टिकट-टू-फिनाले टास्क के दौरान राखी सावंत करण कुंद्रा और उमर रियाज से ये कहती हुई नजर आई थीं कि अगर तेजस्वी फिनाले में पहुंचीं, तो वो ही शो जीतेंगी. राखी सावंत ने फुल कॉन्फिडेंस के साथ ये दावा करते हुए कहा था कि उन्हें पता होता है शो कौन जीतेगा.

राखी ने करण कुंद्रा और उमर रियाज से ये भी कहा था कि उन्होंने पिछले सीजन में खुलेआम बोल दिया था कि शो रुबीना दिलैक जीतेंगी और उन्होंने ही शो जीता था. राखी ने दावा करते हुए ये भी कहा था कि इस बार शो तेजस्वी ही जीतेंगी लिखकर ले लो. राखी ने आगे कहा था कि वो इतने सालों से शो कर रही हैं, उन्हें सब पता है.

तेजस्वी को विनर बताने पर राखी को पड़ी थी सलमान खान से फटकार

राखी सावंत के तेजस्वी प्रकाश के विनर बनने के दावे पर सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में एक्ट्रेस को खूब फटकार लगाई थी. सलमान ने राखी से कहा था कि शो का विनर कौन होगा ये तो मेकर्स को भी नहीं पता है, फिर वो इतने दावे के साथ कैसे कह सकती हैं कि तेजस्वी ही शो जीतेंगी. 

क्या फिक्स्ड था बिग बॉस का विनर?

सलमान खान ने भले ही राखी सावंत के दावे को गलत बताया हो, लेकिन हकीकत तो सबके सामने आ चुकी है. राखी का दावा एक दम सही साबित कलर्स और बिग बॉस पर कई बार बायस्ड और फिक्स्ड होने को लेकर सवाल उठ चुके हैं और तेजस्वी प्रकाश के जीतने पर कलर्स एक बार फिर सवालों के घेरे में है. यूजर्स कलर्स और बिग बॉस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. अब सच क्या है ये तो मेकर्स ही बता सकते हैं. राखी ने जैसा बोला था कि तेजस्वी फिनाले में आईं तो वो ही जीतेंगी और वही हुआ तेजस्वी ने ही शो जीता है. 

क्या वाकई बिग बॉस का विनर फिक्स्ड होता है? राखी सावंत की बात सच होने पर बिग बॉस पर कई सवाल उठ रहे हैं. कई यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजस्वी की जीत को फिक्स्ड बता रहे हैं. फैंस और सेलेब्स के हिसाब से प्रतीक सहजपाल विनर बनना डिजर्व करते थे, लेकिन तेजस्वी को विनर बनता देखकर कई यूजर्स निराश हो गए हैं. सवाल ये भी है कि तेजस्वी कलर्स का चेहरा बन गई हैं, तो क्या कलर्स ने इसलिए तेजस्वी को बिग बॉस 15 जीताया है? 

 

About Bhavana