इस बॉलीवुड अभिनेत्री पर आई बड़ी मुश्किलें, बिजनेसमैन पति पर लगा Tax चोरी का आरोप !!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के पति और बिजनेसमैन आनंद आहूजा पर टैक्स चोरी का आरोप लगा है. अमेरिका की एक शिपमेंट कंपनी ने आनंद आहूजा पर आरोप लगाया है कि बिजनेसमैन ने उनके साथ फर्जीवाड़ा किया है. जिसके बाद अब आनंद आहूजा और शिपमेंट कंपनी की ट्विटर पर बहस छिड़ गई है, दोनों के बीच की ट्विटर फाइट चर्चा में आ गई है. आनंद ने भी कंपनी के साथ अपने खराब कस्टमर एक्सपीरियंस शेयर किया है.

आनंद आहूजा पर इंटरनेशनल कंपनी ने आरोप लगाया है कि बिजनेसमैन ने कथित तौर पर कागजों के साथ छेड़छाड़ की है. कंपनी के अनुसार ऐसा उन्होंने टैक्स और कस्टम ड्यूटी से बचने के लिए किया है. वहीं आनंद आहूजा ने जनवरी में किसी कंपनी द्वारा एक शिपमेंट में देरी का जिक्र किया था और साथ ही कंपनी पर लापरवाही का भी आरोप लगाया था.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था- ‘क्या किसी को MyUS में किसी शख्स के बारे में जानकारी है? कंपनी ऑफिशियल पेपर्स की कार्रवाई को खारिज कर रही है. वे सामान को ठीक से हैंडल नहीं करते, फॉर्मल पेपरवर्क भी स्वीकार नहीं करते और ऐसा करने के पीछे की वजह बताने से इनकार करते हैं. ‘ आनंद के इस ट्वीट पर पहले तो कंपनी ने असुविधा के लिए माफी मांगते हुए एक ट्वीट किया और कंपनी के कस्टमर सर्विस स्पेशलिस्ट या लाइव चैट की मदद लेने की सलाह दी.

लेकिन, इसके बाद कंपनी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें कंपनी ने आनंद आहूजा को टैग करते हुए लिखा- ‘ये कंस्टमर सर्विस क्वालिटी, नई पॉलिसी या आइटम को गलत तरीके से हैंडल करने का मामला नहीं है, जैसा कि ट्वीट में कहा गया था. मिस्टर आनंद आहूजा ने ईबे पर खरीदे स्नीकर्स की कीमत गलत बताई थी, ताकि उन्हें कस्टम सर्विस और टैक्स कम देना पड़े.’

इसके साथ ही कंपनी ने आनंद आहूजा पर गलत इनवॉइस जमा करने के भी आरोप लगाए हैं. वहीं इन ट्वीट्स को देखने के बाद आनंद आहूजा भी बुरी तरह भड़क गए और ट्वीट किया, जिसमें वह लिखते हैं- ‘आपको अपने निराधार आरोपों को एक बार देखना चाहिए. पीडीएफ इनवॉइस और बैंक स्टेटमेंट्स को मान्य करने से आपने इनकार किया था. जिससे कि आप मुझे और अधिक शुल्क ले सकें और मेरे सामान को अधिक समय तक रखकर मुझसे लेट फीस ले सकें.’

About somali