बड़ी खबर:: बप्पी लहरी के अंतिम संस्कार के लिए हो रहा बेटे का इंतजार, कल दी जाएगी मुखाग्नि !!!

(Pi Bureau)

लता मंगेशकर के निधन से अभी तक लोग उभरे भी नहीं थे कि बप्पी लहरी के निधन की खबर ने लोगों को एक बार फिर से परेशान कर दिया. दिग्गज और संगीतकार ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. वह 69 वर्ष के थे. उनके निधन की जानकारी के बाद लहरी परिवार की तरफ से एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें परिवार ने बप्पी दा के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी दी है. परिवार के बयान के मुताबिक, बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार कल यानी 17 फरवरी को बेटे बप्पा लहरी के अमेरिका से वापस लौटने के बाद किया जाएगा.

परिवार ने जारी किया बयान

बप्पी लहरी के निधन के बाद परिवार ने बयान में कहा, ‘यह हमारे लिए बेहद दुखद क्षण है. हमारे प्यारे बप्पी दा बीती आधी रात को स्वर्गलोक के लिए प्रस्थान कर गए हैं. कल दोपहर तक बप्पा के लॉस एंजेल‍िस से आने के बाद बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. हम उनकी आत्मा के लिए प्यार और आशीर्वाद मांग रहे हैं. हम आपको अपडेट बताते रहेंगे. श्रीमती लाहिरी, श्री गोबिंद बंसल, बप्पा लाहिड़ी, रेमा लाहिरी.’

पवन हंस श्मशान घाट में होगा अंत‍िम संस्कार

बप्पी दा के आखिरी समय में उनके बेटे बप्पा लहरी उनके पास नहीं थे. बप्पा पिता से दूर लॉस एंजेल‍िस में थे. इसलिए अब परिवार उनका वापस आने का इंतजार कर रहा है. उनका अंत‍िम संस्कार पवन हंस श्मशान घाट में किया जाएगा.

विरासत में मिला संगीत प्रेम

बप्पी दा में संगीत के लिए जो प्रेम था, वो उन्हें विरासत में मिला था. बप्पी दा के पिता अपरेश लाहिड़ी एक फेमस बंगाली सिंगर थे. बप्पी दा की मां बांसरी लाहिड़ी भी संगीतकार थीं. बप्पी दा ने अपने माता पिता से बचपन में ही संगीत की शिक्षा लेनी शुरू कर दी थी. बप्पी लाहिड़ी अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे. बप्पी लाहिड़ी ने साल 1977 में चित्रानी से शादी रचाई थी. बप्पी लाहिड़ी के दो बच्चे हैं और दोनों ही संगीत से जुड़े हुए हैं. बप्पी दा की बेटी रीमा लाहिड़ी म्यूजिशियन हैं और उनका बेटा बप्पा लाहिड़ी एक फेमस म्यूजिक डायरेक्टर हैं. बप्पी लाहिड़ी के पोते स्वस्तिक भी सिंगर-रैपर हैं. इन्हें फैंस Rego B के नाम से जानते हैं.

About somali