कच्चा बादाम गाना गाने वाले भुबन बड्याकर को मिला तीन लाख का चेक, कहा- अब मैं सेलिब्रिटी हूं, मूंगफली नहीं बेचता

(Pi Bureau)

कच्चा बादाम (Kacha Badam song) गाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) के दिन फिर गए हैं। हाल ही में खबर आई थी कि एक म्यूजिक कंपनी ने उन्हें तीन लाख का चेक दिया है और साथ ही उनके साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया है। बढ़ती हुई पॉपुलैरिटी के चलते उनको कई शो में काम करने का मौका मिल रहा है। इसी बीच भुबन ने कहा है कि अब उन्होंने मूंगफली बेचना बंद कर दिया है क्योंकि वे सेलिब्रिटी बन चुके हैं।
गलियों में घूम-घूम कर मूंगफली बेचने से लेकर नाइट क्लब में गाना गाने तक, बीते कुछ दिनों में भुबन की जिंदगी ने नई करवट ली है। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा-मैं अब एक सेलिब्रिटी बन गया हूं। ऐसे में अगर सेलिब्रिटी के रूप में मुझे मूंगफली बेचना पड़े तो यह काफी शर्म की बात होगी।
आप लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है जिसके चलते मैं आपका बहुत शुक्रगुजार हूं। मैं एक कलाकार बने रहना चाहता हूं। भुबन कहते हैं, मेरे पड़ोसियों ने कहा है कि मुझे ज्यादा बाहर नहीं जाना चाहिए क्यूंकि मुझे कोई भी किडनैप कर सकता है।
बता दें, ‘कच्चा बादाम’ गाना हिट होने के बाद भुबन एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं और लोग उनके साथ वीडियो बनाने के साथ तस्वीरें ले रहे हैं, इतना ही नहीं बंगाल पुलिस की तरफ से भी उन्हें सम्मानित किया गया है।

About Bhavana