फिल्म ‘अटैक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अलग-अलग अवतार में नजर आए जॉन अब्राहम, आधे घंटे मिले इतने व्यूज

(Pi Bureau)

एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) जल्द ही अपनी फिल्म ‘Attack ‘ लेकर आने वाले हैं। जो एक्शन के दीवानों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। फिल्म के लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट एक लेवल और बढ़ाने के लिए फिल्म का एक नया ट्रेलर 22 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। जिसमें जॉन खतरनाक एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दो मिनट के ट्रेलर में जॉन अब्राहम (John Abraham) के कई अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं, कभी वह आम इंसान है, तो कभी सुपर सोल्जर, तो कभी रोमांटिक हीरो की तरह नजर आ रहे हैं। जिसे लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेलर को रिलीज के आधे घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर ढाई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ट्रेलर की शुरुआत से ही जॉन अब्राहम (John Abraham) जबरदस्त तोड़-फोड़ के साथ एक्शन करते हुए और लगभग 10 से 12 लोगों की हड्डियां तोड़ते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। जिसके बाद जॉन के कैरेक्टर को थोड़ा आगे बढ़ाते हुए बताया जा रहा है कि वह एक आम इंसान से इंडिया के पहले सुपर सोल्जर बन चुके हैं और यह सुपर पावर्स उनके अंदर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से डाली गई हैं। ट्रेलर में जॉन अब्राहम (John Abraham) आतंकी हमले के दौरान दुश्मनों से अकेले भिड़ते हुए, ताकत के साथ-साथ दिमाग से भी खेलते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर में जॉन अब्राहम (John Abraham) को सुपर सोल्जर बनने के लिए टफ ट्रेनिंग लेते हुए भी दिखाया गया है। फिल्म में काफी भारी भरकम हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। एक जबरदस्त गाने के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) के एक्शन करते हुए सीन्स दर्शकों को फिल्म एक बार देखने के लिए जरूर मजबूर कर देंगे।

‘अटैक’ साइंस फिक्शन और हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham के साथ जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह जैसे उम्दा कलाकार हैं। लक्ष्य राज द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण डॉ. जयंतीलाल गाडा के पैन स्टूडियो, जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर ने किया है। जो 1 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Bhavana