उत्तराखंड के उभरते हुए कलाकार अभिनव चौहान की गढ़वाली एवं कुमाउँनी वीडियो एलबम का हुआ विमोचन !!!

(Pi Bureau)

उत्तराखंड के उभरते हुए कलाकार अभिनव चौहान की गढ़वाली एवं कुमाउँनी वीडियो एलबम ” “राम की कसम” का विमोचन आज देहरादून में उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध सुर सम्राट नरेंद्र सिंह नेगी,मीना राणा और सूचना विभाग एवं उत्तराखंड फ़िल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी के एस चौहान ने किया किया।

अविनव चौहान ने गणतंत्र दिवस परेड,2022 राजपथ नई दिल्ली का थीम सांग “देवभूमि की पावन धरती”को भी स्वर दिया था । अभिनव ने अभी तक एमटीवी के रियलिटी शो मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स तथा बॉलीवुड की 3 फिल्मो 2 वेब सीरीज में काम कर चुके हैं इससे से पहले अभिनव चौहान ने सुपर हिट सॉन्ग ठंडी ठंडी हवा,”कोदो का कोदवा” जिसको अभी तक यूट्यूब में वन मिलियन लोग देख चुके हैं ,को स्वर दिया था ।

अभिनव चौहान दके इस न्यू वीडियो सॉन्ग “राम की कसम” का फिल्मांकन डीओपी यूदवीर नेगी ने एफ आर आई और मालदेवता में बहुत सुंदर तरीके से किया गया है इसमें स्वर के साथ-साथ अभिनव ने बहुत ही शानदार अभिनय किया है। इस वीडियो एलबम में अभिनव के साथ मीना राणा ने अपनी आवाज दी है तथा महिला कलाकार के रूप में सपना चौहान ने अभिनय किया है।

गाने के रिलीज के अवसर पर उत्तराखंड के सुर सम्राट नेगी जी ने कहा कि अभिनव चौहान ने” राम की कसम ” गीत को बहुत ही सुंदर स्वर दिए हैं तथा लाजवाब अभिनय किया है । उन्होंने कहा कि अभिनव चौहान की इस एलबम को देखने से लग रहा है कि उसका भविष्य उज्ज्वल है। उन्होंने कहा कि अभिनव चौहान के इस गाने को सुनने और देखने से लग रहा है उनके आवाज में बहुत मिठास है तथा अभिनय भी बहुत शानदार किया है।

इस गीत को मनीष कुमावी द्वारा लिखा गया है,रोहित मोटका का संगीत तथा डीओपी युद्धवीर नेगी एवं निर्देशन अजय भारती ने किया है ।अभिनव चौहान के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अभिनव चौहान ऑफिशियल चैनल पर देखा जा सकता है।
इस अवसर पर उषा नेगी युद्धवीर नेगी,दीपक मेहर ,अजय भारती आदि लोग।उपस्थित थे।कही लोग उपस्थित थे

About somali