द कश्मीर फाइल्स को लेकर आई बड़ी खबर, विवेक अग्निहोत्री दान कर सकते कमाई?

(Pi Bureau)

विवेक अग्नहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। मूवी 250 करोड़ रुपये कमाने की ओर बढ़ रही है। बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर यह सवाल किया जा रहा है कि क्या विवेक यह पैसा कश्मीरी पंडित कम्यूनिटी को दान करेंगे? उनकी तरफ से कुछ रिपोर्ट्स भी आ रही हैं कि वह फिल्म की कमाई से लोगों की मदद करेंगे। इन सब कयासों और सवालों पर पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने आगे के प्लान्स पर बात की है जो कि अभी बहुत शुरुआती स्टेज पर हैं।

ताशकंद की कमाई द कश्मीर फाइल्स में लगाई

पल्लवी जोशी और विवेक अग्नहोत्री से इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ कानन ने पूछा कि उनके पास कई सवाल आए हैं। लोग पूछ रहे हैं कि मूवी 200, 300, 400 करोड़ बना रही है। क्या प्रॉफिट्स में से कश्मीरी पंडितों के वेलफेयर फंड को पैसा देंगे? पल्लवी जोशी बोलती हैं, यह काफी दिनों से चल रहा है। ट्विटर पर, इंस्टा पर चल रहा है, हर जगह विवेक के नाम से छापा गया। हमने जब सोचा कि कश्मीर के ऊपर फिल्म बनाएंगे, हम तबसे पैसा इनवेस्ट कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट पर वक्त दे रहे हैं, कश्मीरी पंडितों से बात कर रहे हैं, जितनी भी रिसर्च हमने की है अपने बलबूते की है। हमारे पास कोई प्रोड्यूसर नहीं था। हमने ताशकंद से जो कमाया था सब द कश्मीर फाइल्स पर खर्च हो गया।

यह सवाल बहुत ही वल्गर है

हम जब जगती कैंप गए थे तो वहां पर हमने देखा कि बच्चों के पास किताबें नहीं हैं। फिल्म बन रही थी…इसके बाद पल्लवी चुप हो जाती हैं और बोलती हैं कि मैं इन सब पर बात नहीं करना चाहती। इसके बाद विवेक उनकी बात पूरी करते हैं। वह बोलते हैं, हम बहुत सालों से कश्मीरी पंडित कम्युनिटी के लिए काम कर रहे हैं। हम जब भी सर्विस का काम करते हैं तो इस पर बोलना मुझे बहुत बुरा लगता है। हम लंबे वक्त से कर रहे हैं और करते रहेंगे। ये हमारे और उनके बीच है। पल्लवी बोलती हैं कि यह बहुत वल्गर सवाल है कि आपको 400 करोड़ मिलते हैं तो आप कितने देंगे?

About Bhavana