मिस यूनिवर्स बनने के बाद 30 मार्च पहली बार चंडीगढ़ आ र रही है हरनाज कौर संधू

(Pi Bureau)

Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu: मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू 30 मार्च यानी बुधवार को अपने मूल शहर चंडीगढ़ आ रही हैं। ब्रह्मांड सुंदरी का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू पहली बार शहर आ रही हैं। शहरवासी हरनाज की झलक पाने के लिए बेताब हैं। तो वहीं, हरनाज का परिवार बेटी के घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

हरनाज कौर का पूरा परिवार (मां-बाप और भाई) मोहाली के सेक्टर 125 में रहता है। हरनाज की मां रजिंदर कौर डॉक्टर हैं और वह सोहाना अस्पताल में कार्यरत हैं। रजिंदर कौर ने बताया कि बेटी के आने का इंतजार पूरे परिवार को है। बेटी जब मिस यूनिवर्स बनी है तब से वह घर नहीं लौटी है। ऐसे में अब वह एक दिन बाद घर आ रही है तो पूरा परिवार व रिश्तेदार खुश हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें बेटी की फोटो लेने तक की इजाजत नहीं है। परिवार ही नहीं रिश्तेदार तक हरनाज का फोटो अपने मोबाइल में क्लिक नहीं कर सकते। इसके लिए उन्हें पहले ही बता दिया गया है। रजिंदर कौर ने बताया कि वह अपने मोबाइल फोन पर बेटी के साथ फोटो नहीं ले सकते इसलिए उन्होंने प्रोफेशनल फोटोग्राफर को हायर किया है।

हरनाज कौर होली पर विदेश से भारत लौटी थी। पहले वह मुंबई और उसके बाद दिल्ली पहुंची थी। दिल्ली मे लैक्मे के फैशन शो में भाग लेने के बाद हरनाज 30 मार्च को दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंच रही है, जहां वह मीडिया से रू-ब-रू होने के बाद मोहाली स्थित अपने घर जाएगी। उल्लेखनीय है कि मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज कौर संधू घर आए बिना ही लंदन चली गई थी। कोरोना की तीसरी लहर थमने के बाद होली के मौके पर वह भारत लौटी है।

परिवार के साथ हरमंदिर साहिब माथा टेकने जाएंगी हरनाज

हरनाज 30 मार्च को मीडिया से मिलने के बाद दोपहर 2 बजे के करीब मोहाली अपने घर जाएगी। शाम 5 बजे तक घर में रुकने के बाद हरनाज चंडीगढ़ के होटल नोवोटेल में रुकेंगी और 31 मार्च को माथा टेकने के लिए परिवार के साथ हरमंदिर साहिब अमृतसर जाएंगी।

कॉलेज आने का नहीं मिला स्लॉट

हरनाज कौर संधू चंडीगढ़ के सेक्टर 42 स्थित पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स की छात्रा है, लेकिन इस बार उन्हें कॉलेज जाने का मौका नहीं मिलेगा। कॉलेज स्टाफ हरनाज से उसके मोहाली स्थित घर में ही मिलने के लिए जाएगा। हरनाज अभी मास्टर इन पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री कर रही है।

 

About Bhavana