KGF 2 Collection Day 9: ‘केजीएफ 2’ आगे फीकी पड़ी ‘आरआरआर’ पार किया 750 करोड़ का आंकड़ा…

(Pi Bureau)

फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने अपनी रिलीज के नौवें दिन धो डाला है। फिल्म ‘केजीएफ 2’ की कामयाबी का रथ दूसरे हफ्ते में भी अपनी पूरी रफ्तार में है और इसने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को भी अपना कलेक्शन बीते दिन के मुकाबले ज्यादा नहीं गिरने दिया है। फिल्म के हिंदी संस्करण ने रिलीज के पहले हफ्ते में 268.63 करोड़ रुपये की कमाई करके किसी भी हिंदी फिल्म की कमाई से ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बना डाला है। अब फिल्म की कमाई एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की अब तक हुई कमाई से भी ज्यादा हो चुकी है। फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई भी 750 करोड़ रुपये से ऊपर निकल चुकी है।
रिलीज के पहले हफ्ते में फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने शानदार कलेक्शन किया। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के पहले आठ दिनों में ही तमाम रिकॉर्ड बना डाले। फिल्म का नौवें दिन का यानी रिलीज के दूसरे शुक्रवार का कारोबार भी उम्दा रहा है। फिल्म ने शुक्रवार को करीब 19 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से किया है। फिल्म के हिंदी संस्करण ने शुक्रवार को करीब 12 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके अलावा ‘केजीएफ 2’ ने कन्नड में चार करोड़ रुपये, तेलुगू में करीब दो करोड़ रुपये, तमिल में करीब चार करोड़ रुपये और मलयालम में करीब दो करोड़ रुपये की कमाई की है। इन आंकड़ों में अंतिम संख्या आने तक थोड़ा बहुत फेरबदल भी हो सकता है।
अपनी लगातार उम्दा कमाई के चलते फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने फिल्म ‘आरआरआर’ की चमक को फीका कर दिया है। फिल्म ‘आरआरआर’ को यश की फिल्म ने हर दिन मात दी है। फिल्म ‘आरआरआर’ का बॉक्स ऑफिस सफर अगर दिनों के लिहाज से देखें तो इसके हिंदी संस्करण ने 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा रिलीज के तीसरे दिन, 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा रिलीज के पांचवें दिन, 150 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा नौवें दिन, 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा रिलीज के 17वें दिन और 250 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा रिलीज के 23वें दिन पार किया। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने कमाई के सारे पड़ाव अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में ही पार कर लिए।
फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी ने रिलीज के पहले ही दिन 53.95 करोड़ रुपये कमा लिए थे। इसके बाद फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 46.79 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 42.90 करोड़ रुपये, चौथे दिन 50.35 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 25.57 करोड़ रुपये, छठे दिन 19.14 करोड़ रुपये, सातवें दिन 16.35 करोड़ रुपये और रिलीज के आठवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी ने करीब 14 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही सिर्फ हिंदी में करीब 268.63 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

About Bhavana