शादी के बाद आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर आई बड़ी खबर…

(Pi Bureau)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी महीने दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं और उससे पहले मार्च में दोनों ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है। शादी से कुछ दिन पहले दोनों का फिल्म से केसरिया गाने का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर को ही इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था कि सब फैंस इस गाने के पूरे वीडियो का इंतजार कर रहे हैं। फैंस डिमांड कर रहे हैं कि इस पूरे गाने को रिलीज किया जाए। इस बारे में प्रीतम ने बताया है। प्रीतम ने साथ ही फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी अपडेट दिया है।

प्रीतम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हम बहुत खुश हैं कि हमारे गाने केसरिया को इतना ज्यादा प्यार मिला है। मुझे कई मैसेज आ रहे हैं कि पूरे गाने को रिलीज किया जाए और हमने इस बारे में डिस्कस भी किया है। लेकिन इससे पहले हमारा प्लान है कि हम आपको ब्रह्मास्त्र की दुनिया को दिखाएं। तो फिलहाल हम ट्रेलर पर ही फोकस कर रहे हैं। इसके बाद फिल्म की रिलीज से कुछ समय पहले गाने को रिलीज किया जाएगा। तो प्लीज थोड़ा इंतजार कीजिए और आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।

बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 3 पार्ट में बनी है। पहला पार्ट इसी साल सितंबर 9 को रिलीज होगा। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

रणबीर और आलिया के लिए ये फिल्म बहुत ही खास है क्योंकि ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो गया था। ये फिल्म दोनों को और एक-दूसरे के करीब लाई। 4 साल तक दोनों ने इस फिल्म में साथ में काम किया। 

About Bhavana