सोनाक्षी सिन्हा की जिंदगी में आया एक नया मोड़, फैंस को सगाई की तस्वीर दिखाकर किया हैरान !!!

(Pi Bureau)

सोनाक्षी सिन्हा को बहुत-बहुत मुबारकबाद! अरे भई बात ही ऐसी है बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा सोनाक्षी ने सगाई जो कर ली है. एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ की ये बड़ी गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस संग शेयर की है. सोनाक्षी के अचानक सगाई करने की खबर ने फैंस को हैरान तो किया है, लेकिन ये खबर सुनकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

सोनाक्षी ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी इंगेजमेंट की खबर साझा की है. एक फोटो में दबंग गर्ल सोनाक्षी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. सोनाक्षी के लविंग फिऑन्से उनका हाथ थामे दिख रहे हैं. हालांकि, सोनाक्षी के लविंग पार्टनर कौन है, इसपर अभी भी सस्पेंस बरकरार है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर का चेहरा फोटोज में रिवील नहीं किया है.

पार्टनर संग सोनीक्षी ने दिए रोमांटिक पोज

सोनाक्षी दूसरी फोटो में अपने डार्लिंग पार्टनर के कंधे पर प्यार से हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी अपने पार्टनर का हाथ थामे हुए मुस्कुरा रही हैं. सोनाक्षी की मिलियन डॉलर स्माइल उनकी खुशी को जगजाहिर कर रही है. भले ही सोनाक्षी ने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन फिऑन्से संग सोनाक्षी के रोमांटिक पोज दोनों के रिश्ते की गहराई को बखूबी बयां कर रहे हैं.

पूरा होने जा रहा है सोनाक्षी का सबसे बड़ा सपना…

सोनाक्षी ने फैंस संग ये गुड न्यूज शेयर करते हुए कैप्शन में अपनी खुशी और एक्साइटमेंट भी जाहिर की है. सोनाक्षी ने सभी फोटोज एक ही कैप्शन के साथ शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे लिए ये बड़ा दिन है. मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं.

कौन हैं सोनाक्षी के हमसफर?

सोनाक्षी सिन्हा की सगाई की खबर ने फैंस को तो सुपर हैप्पी कर दिया है. लेकिन एक्ट्रेस का पोस्ट जानकर फैंस अब ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर वो लकी चार्मिंग कौन हैं, जिसे एक्ट्रेस ने अपना हमसफर बनाने का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने भले ही पार्टनर का नाम रिवील नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये लकी चार्मिंग कोई और नहीं बल्कि ‘नोटबुक’ फेम एक्टर जहीर इकबाल हैं. सोनाक्षी और जहीर की डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. लेकिन दोनों ने ही डेटिंग की खबरों पर कभी मुहर नहीं लगाई. अब सोनाक्षी के पार्टनर जहीर इकबाल ही हैं या कोई और ये भी जल्द पता चल जाएगा.

About somali