खुशखबरी: WhatsApp लेकर आ रहा है नया फीचर, अब स्टेटस पर वीडियो लगाना हो जायेगा…

(Pi Bureau)

वॉट्सऐप स्टेटस (WhatsApp Status) काफी पॉप्युलर हो रहा है। ऐसे में WhatsApp की तरफ से वॉट्सऐप स्टेटस को ज्यादा यूजर फ्रेंडली बनाने की दिशा में काम किया जा रहा है। इसी कड़ी में WhatsApp ने एक नए फीचर पर काम शुरू कर दिया है, जिसके रोलआउट होने के बाद वॉट्सऐप स्टेटट पर वीडियो लिंक लगाना आसान हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉट्सऐप अब स्टेटस अपडेट के लिए रिच लिंक प्रिव्यू जेनरेट करने पर काम कर रहा है। WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप प्लेटफॉर्म स्टेटस अपडेट के लिए शेयर रिच लिंक प्रिव्यू जेनरेट फीचर ला रहा है।

क्या है रिच लिंक प्रिव्यू जेनरेट फीचर

दरअसल मौजूदा वक्त में वॉट्सऐप स्टेटस में वीडियो लिंक जैसे YouTube या फिर Reels लिंक को शेयर करना थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन जल्द ही लिंक के साथ ही प्रिव्यू ऑप्शन मिलेगा। ऐसे में वॉट्सऐप स्टेटस काफी मजेदार हो जाएगा।

यह फीचर प्लेटफॉर्म के एंड्रॉइड और डेस्कटॉप बीटा यूजर्स के लिए जल्द जारी किया जा सकता है। बता दें कि अभी रिंच लिंक प्रिव्यू फीचर डेवलपमेंट के शुरुआती दौर में हैं। गौरतलब है कि वॉट्सऐप की तरफ से हाल ही में मैसेज रिएक्शन फीचर को रोलआउट किया गया हैं, जिसमें यूजर्स मैसेज को होल्ड करके इमोजी के जरिए रिएक्शन दे सकेंगे। साथ 2GB फाइल शेयरिंग जैसे कई अन्य फीचर्स आने वाले हैं।

 

About Bhavana