लालू यादव दिल्ली AIIMS में होंगे भर्ती, मीडिया के सामने भावुक हुईं पत्नी राबड़ी, बोलीं- दुआ कीजिए…

(Pi Bureau)

पटना. बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। पटना से एयर एंबुलेंस के जरिए लालू यादव को दिल्ली लाया जा रहा है। पूर्व सीएम राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, उनकी पत्नी, बहन मीसा और भाई तेज प्रताप यादव भी दिल्ली पहुंच रहे हैं। राबड़ी देवी इस दौरान वे थोड़ा भावुक भी नजर आईं लेकिन उन्होंने कहा कि लालू यादव ठीक हैं, इसलिए किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

बिहार की पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ठीक हैं, उनका इलाज हो रहा है, कार्यकर्ता परेशान न हों। लोग उनके हक में दुआ करें और लोग चिंता न करें। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव के बेहतर इलाज के लिए उन्हें एम्स में भर्ती कराया है। क्योंकि यहां के डॉक्टरों को पता है कि उनकी मेडिकल हिस्ट्री क्या है। लालू यादव की हेल्थ में ज्यादा परेशान ना हो इस वजह से उन्हें यहां दिल्ली एम्स में लाया जा रहा है।

बता दें कि शनिवार को राजद प्रमुख लालू यादव राबड़ी आवास पर सीढ़िया उतरते हुए फिसल गए थे, जिस वजह से उनके कंधे और कमर पर गहरी चोट आ गई थी। पहले लालू यादव को पटना के ही पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल लाया गया है।

इससे पहले बुधवार को पटना में सीएम नीतीश कुमार भी लालू यादव की सेहत का हाल जानने पारस अस्पताल पहुंचे थे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने फोन पर तेजस्वी लालू की हेल्थ की जानकारी ली थी।

About Bhavana