रणवीर सिंह की न्यूड फोटो को लेकर बोली- आलिया भट्ट, मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं कि…

(Pi Bureau)

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के बीच की दोस्ती कॉफी विद करण 7 सब देख ही चुके हैं। रीसेंटली डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया भट्ट ने एक बार फिर से अपनी दोस्ती का सबूत दिया है। इवेंट के दौरान जब आलिया से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिऐक्शन पूछा गया तो उन्होंने रणवीर को अपना फेवरिट बताया। उन्होंने कहा कि वह रणवीर सिंह के खिलाफ कुछ भी नहीं सुन सकती हैं। आलिया ने कहा कि हम सबको रणवीर को सिर्फ प्यार ही देना चाहिए।

आलिया बोलीं, सवाल बर्दाश्त नहीं कर सकती

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट अब तक चर्चा में है। डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आलिया भट्ट से रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे अच्छा नहीं लगता कि मेरे फेवरिट रणवीर सिंह के खिलाफ कुछ नेगेटिव कहा जाए। तो मैं इस सवाल को बर्दाश्त भी नहीं कर सकती हूं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। हम सब ही उनसे प्यार करते हैं। उन्होंने हमें उन्होंने फिल्मों में बहुत कुछ दिया है तो हमें उन्हें सिर्फ प्यार देना चाहिए।

आलिया को ‘सखी’ मानते हैं रणवीर

आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। आलिया ने इस फिल्म से पहली बार प्रोडक्शन में कदम रखा है। मूवी 5 अगस्त को रिलीज हो रही है। आलिया और रणवीर सिंह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ नजर आएंगे। कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में मेहमान बनकर आए थे। इस दौरान दोनों ने बताया था कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं। रणवीर ने आलिया को अपनी सखी बताया था। यह भी बताया था कि दोनों की काफी बनती है और साथ में कई बातें शेयर करते हैं। आलिया ने यह भी कहा था कि वह रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड और रणवीर की वाइफ दीपिका से बहुत प्यार करती हैं।

About Bhavana