रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर FIR होने पर विवेक अग्निहोत्री का बड़ा बयान, कहा- अगर महिलाएं अपनी……!!!

(Pi Bureau)

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर एफआईआर होने पर अब द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रतिक्रिया दी है। रणवीर पेपर मैगजीन के लिए अपनी नेकेड तस्वीरों से सुर्खियां बटोर चुके हैं। उनके ऊपर महिलाओं की भावनाएं आहत करने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। फिल्म इंडस्ट्री से कई लोग उनके सपोर्ट में बोले हैं। अब विवेक अग्निहोत्री का भी कहना है कि इस तरह की एफआईआर मूर्खतापूर्ण है।

बोले, बेमतलब तूल दिया जा रहा है

रणवीर सिंह के नेकेड फोटोशूट पर लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं। एक और लोग इसे गलत बता रहे हैं वहीं कई लोग रणवीर के सपोर्ट में भी हैं। आज तक से बातचीत में फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने कहा, यह बहुत ही मूर्खतापूर्ण एफआईआर है। यह एक ऐसा केस है जिसे बिना मतलब में तूल दिया जा रहा है। एफआईआर में लिखा है कि महिलाओं की भावनाएं आहत हुईं।

मानव शरीर ईश्वर की खूबसूरत रचना

विवेक बोलते हैं, जरा मुझे बताइए, महिलाओं की न जाने कितनी न्यूड तस्वीरें हैं, क्या इससे पुरुषों की भावनाएं आहत होती हैं? ये तो फालतू की बहस है। हमारे कल्चर में मनुष्य के शरीर की हमेशा ही तारीफ की गई है। मैं तो कहूंगा मनुष्य का शरीर ईश्वर की सबसे खूबसूरत रचना है। इसमें बुराई क्या है? मुझे ये सब नहीं पसंद है। यह रूढ़िवादी सोच को दर्शाता है, जिसे मैं सपोर्ट नहीं करता।

राम गोपाल वर्मा भी ले चुके पक्ष

इससे पहले फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा भी रणवीर सिंह के पक्ष में बोल चुके हैं।रामगोपाल का कहना है, अगर महिलाएं अपनी सेक्सी बॉडी दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं। मुझे लगता है कि यह लैंगिक समानता की मांग उठाने का एक तरीका है।

About somali