10 अगस्त 2022 का राशिफल:: इस राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता, लेकिन वाणी पर रखना होगा काबू !!!

(Pi Bureau)

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। कार्यक्षेत्र में चल रही उलझनें समाप्त होंगी पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। मान सम्मान की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। गतिविधियों में सफलता प्राप्त होगी। कला के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को आज किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जा सकता है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां उभर सकती है खानपान को लेकर सावधानी बरतें।

वृषभ राशि

आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में दौड़ धूप बनी रहेंगी, सहकर्मियों से मतभेद का सामना करना पड़ सकता है जिसके चलते मानसिक तनाव बढ़ सकता है। संयम से काम लें। रियल एस्टेट, भूमि, भवन के क्रय विक्रय से जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त होगी धनलाभ के योग बनेंगे। व्यापारिक क्षेत्र में निवेश करने से पहले सोच विचार करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। कामकाज के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है।

मिथुन राशि

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन उतार चढ़ाव बना रह सकता है। कार्यक्षेत्र में कोई जरूरी काम अटक सकता है जिसके चलते परेशानी का अनुभव करेंगे। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। जमीन जायदाद से जुड़े मामले उलझ सकते हैं ।व्यापारिक गतिविधि या सामान्य रहेंगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। छात्रों के लिए समय अच्छा है मनचाहे कोर्स में एडमिशन मिल सकता है।

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा। आपकी स्थिति मजबूत होगी। आय के नए स्रोत बनेंगे। कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। सरकारी नौकरी से जुड़ें लोगों के लिए समय बेहतरीन हैं नौकरी में इन्क्रीमेंट, प्रमोशन हो सकता है। व्यापार में चल रही रुकावटें दूर होंगी धनलाभ के योग बन रहे हैं। शेयर मार्केट, सट्टा बाज़ार से बेहतर मुनाफा कमा सकते हैं। सामाजिक गतिविधियों में भाग लेंगे मान सम्मान की प्राप्ति होगी।

सिंह राशि

आज का दिन सामान्य से बेहतर साबित होगा। वित्तीय समस्याओं से छुटकारा मिलेगा आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का अंत होगा स्वास्थ्य में सुधार आएगा। कार्यक्षेत्र में वरीष्ठ अधिकारियों का प्रोत्साहन मिलेगा मान सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापारिक मामलों में चल रहे गतिरोध दूर होंगे धनलाभ के योग बन रहे हैं। साहित्यिक जगत से जुड़े लोगों को सम्मान की प्राप्ति होगी। अध्यात्म में रुचि जगेगी।

कन्या राशि

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक रहेगा। किंतु व्यक्तिगत संबंधों में परेशानी रह सकती है। कार्यक्षेत्र में शत्रु पक्ष हावी रह सकता है वाणी पर संयम बरतें। शेयर मार्केट, सट्टा बाज़ार, कमीशन, से जुड़े लोगों के लिए समय सफलतादायक है धनलाभ के योग बन रहे हैं। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेंगी ।पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें।

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेंगी किंतु बेवजह है किसी बहस में न पड़े वाणी पर संयम बनाए रखें। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी अनावश्यक खर्चों की अधिकता भी रहेगी खर्चों पर कंट्रोल करें। व्यापारिक मामले सुलझेंगे धन लाभ के योग बनेंगे। पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरते। स्वास्थ्य का ख्याल रखें पेट संबंधित परेशानियां रह सकती है खानपान पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपका भाग्य पूरा साथ देगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है वरीष्ठ अधिकारियों का सहयोग होगा। स्वास्थ्य में चल रही परेशानियां दूर होंगी सेहत में सुधार होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होंगी। रियल एस्टेट, प्रॉपर्टी से जुड़ें लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा।

धनु राशि

आज का दिन बढ़िया है। करियर में नई संभावनाएँ प्राप्त होंगी आज आप देखते हैं पर भविष्य की तरफ कदम बढ़ाएंगे। कार्यक्षेत्र में आप आज आपका एक काफी उत्साहित रहेंगे। साझेदारी के व्यापार को शुरू करने के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धन लाभ के योग बनेंगे। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले आपके पक्ष में रहेंगे। छात्रों को इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे।

मकर राशि

आज का दिन भागदौड़ भरा रह सकता है। कार्य की अधिकता के चलते शारीरिक थकान महसूस कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी। कार्यक्षेत्र में आज कुछ बड़ा परिवर्तन कर सकते हैं कोई नई जिम्मेदारी प्राप्त होंगी। आपके ज्ञान का विकास होगा कोई नया काम सीखने का अवसर प्राप्त होगा। कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो फायदेमंद रहेंगी। छात्रों के लिए समय अच्छा है।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। वित्तीय स्थिति सुधरेगी धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में लिए गए निर्णय फायदेमंद साबित होंगे प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करेंगे। बेरोज़गारों को बेहतर रोजगार उपलब्ध होंगे। सामाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी। भूमि भवन, वाहन आदि खरीदने के योग बन रहे हैं। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को पद प्रमोशन मिल सकता है।

मीन राशि

आज का दिन आपको भाग्य का पूरा पूरा साथ मिलेंगां।कार्यक्षेत्र में मन लगेगा एवं पिछले अटके हुए हैं सभी कार्य सुचारू रूप से चल पड़ेंगे। आज आपके पराक्रम में वृद्धि होगी शरीर में एक नई ऊर्जा का संचार रहेगा।आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले सुलझेंगे धनलाभ के योग बन रहे है। छात्रों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है पढ़ाई लिखाई में मन नहीं लगेगा। अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं।

About somali