दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर CBI ने मारा छापा, ट्वीट कर कहा- सीबीआई का स्वागत हैं…

(Pi Bureau)

शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई ने छापा मारा है। इस छापेमारी की जानकारी खुद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी है। इस छापेमारी के हवाले से उन्होंने सरकार पर भी तंज कसा है। उन्होंने तंज कस्ते हुए लगातार तीन ट्वीट किये हैं।

मनीष सिसोदिया ने अपने पहले ट्वीट में छापेमारी के बारे में बताते हुए कहा कि ” सीबीआई आई है. उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो भी अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए भी हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा ” हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता।”

इन दो ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने काम को अच्छा बताते हुए सरकार पर निशाना साधा उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।”

बता दें कि मनीष अक्सर अपने दिल्ली सरकार के काम करने के तरीके को लेकर सरीके पर निशाना साधते रहते है। उनका कहना है की हमने दिल्ली में शिक्षा को बेहतर बनाया है। सुचारु रूप से मेडिकल व्यवस्थाएं भी चल रही हैं। हमारी सरकार केंद्र की सरकार से बेहतर काम कर रही है।

About Bhavana