मनीष सिसोदिया को लगा बड़ा झटका, देश छोड़ने पर लगी रोक, CBI ने जारी किया लुक आउट नोटिस…

(Pi Bureau)

नई दिल्ली. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया के घर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी के बाद सीबीआई ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। नोटिस में उन सभी आरोपियों के नाम है, जिनके खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है। ये लुकआउट सर्कुलर सिसोदिया के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि अब ये लोग देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकेंगे अगर इन्होंने ऐसा करने की कोशिश की तो उन्हें हिरासत में भी लिया जा सकता है।

शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। सर्कुलर में उन लोगों का नाम है जिनके खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है। हालांकि इसमें मुंबई की एंटरटनेमेंट इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ विजय नायर का नाम शामिल नहीं है।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शनिवार को अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिरफ्तारी की आशंका जताई थी. उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में किए गए बड़े कामों पर ब्रेक लगाना चाहती है, इसीलिए हो सकता है कि 2-4 दिन में मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए। इस बीच सीबीआई ने सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।

About Bhavana