नवरात्रि से पहले जुबिन नैटियाल का रिलीज हुआ ‘मेरी माई’ गाना…

(Pi Bureau)

नवरात्रि (Navaratri) आनें में अभी वक्त है. नवरात्रि से पहले ही सिंगर जुबिन नौटियाल ( Jubin Nautiyal ) माता की भक्ति में नजर आ रहे है. आज सुबह जुबिन की आवाज में बेहद ही खूबसूरत नवरात्रि विशेष गाना रिलीज किया गया. जिसे काफी लोग पसंद कर रही है. गाना आज सुबह टी सीरीज ( T Series ) के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज किया गया. गानें का नाम मेरी माई (Meri Mai ) है. गानें को जुबिन नैटियाल नें गाया है. गानें में संगीत निर्देशन मसहूर संगीतकार पायल देव (Payal Dev ) नें किया है. गानें को मनोज मुंतशीर ( Manoj Muntashir ) नें लिखा है. गानें को लोगों का बेहद प्यार मिल रहा है. लोग इस नवरात्री विशेष गानें को काफी सराह रहें है और अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है.

आपको बता दें कि जुबिन के गानों का इंतजार लोगों को काफी बेसब्री से रहता है. सभी विशेष अवसर पर वो लोगों के दिलों को अपनी आवाज के जादू से जीत लेते हें. एक बार फिर से नवरात्रि नजदीक है और इस अवसर पर उन्होंने अपने फैंस को एक उपहार दिया है. गानें का लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. गानें के वीडियो को भी काफी बेहतरीन बनाया गया है.

गौर हो कि जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के एक बेहतरीन सिंगर हैं. जुबिन के गानों के सभी दिवानें हैं. जुबिन के रोमांटिक सांग सभी की पहली पसंद होतें है. इसी के साथ जुबिन विशेष अवसरों पर अलग अलग गानें गाते हैं जिसे काफी पसंद किया जाता है. एक बार फिर से जुबिन का गाना मेरी माई को जुबिन नें अपनी आवाज से सजाया है. गानें को संगीत से पायल देव नें सजाया है. गानें का निर्देशन लोवेस नागर ने किया है.

About Bhavana