Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत, मिली अंतरिम जमानत

(Pi Bureau)

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत मिल गई है। इससे पहले 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज सोमवार को पटियाला कोर्ट में पेश हुई थीं। 50,000 के निजी बॉन्ड पर कोर्ट ने यह जमानत मंजूर की है।

जैकलीन को मिली जमानत

इससे पहले सुकेश के खिलाफ मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन से आठ घंटे तक पूछताछ की थी। उनकी मुसीबतें तब बढ़ीं जब जांच एजेंसी ने 17 अगस्त को दायर चार्जशीट में एक्ट्रेस को आरोपी के तौर पर पेश किया।

चार्जीशीट में है जैकलीन का नाम

जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर सुकेश चंद्रशेखर से 7 करोड़ रुपये से अधिक की ज्वैलरी उपहार में ली है। इसके अलावा एक्ट्रेस और उनके परिवार के सदस्यों को कई महंगी कारें, महंगे बैग, कपड़े, जूते और महंगी घड़ियां उपहार में दी थीं। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर, जो फिलहाल जेल में है, पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे कई हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों से ठगी करने का आरोप है।

पिंकी ईरानी को भी भेजा समन

बता दें कि जैकलीन के अलावा ईडी ने पिंकी ईरानी को भी समन किया था। पिंकी ईरानी पर आरोप है कि उन्होंने ही जैकलीन से सुकेश की बात कराने में मदद की थी। लेकिन पूछताछ में दोनों के बयानों में काफी फर्क नजर आया। जिससे ईडी का शक और भी गहरा गया।

नोरा फतेही भी हैं घेरे में

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को भी ईडी ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया। हालांकि नोरा का नाम आरोपियों की लिस्ट में शामिल नहीं है और जैकलीन ने भी उनपर निशाना साधा था। जैकलीन ने सवाल भी उठाए थे कि अगर मेरा नाम चार्जशीट में है तो नोरा का क्यों नहीं।

About Bhavana