आज है सदी के महानायक का जन्मदिन, फिल्म्स देखने थिएटर पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स…

(Pi Bureau)

अमिताभ बच्चन एक ऐसी शख्सियत है, जो पिछले पांच दशकों से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक बिग बी जहां भी आए उन्हें ऑडियंस ने खूब प्यार दिया। अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2022 को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनका जन्मदिन फैंस के लिए किसी भी फेस्टिवल से कम नहीं है। अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर ने जहां अपने बंगले के गेट पर आकर फैंस से खास मुलाकात की, तो वहीं महानायक के 80वें जन्मदिन पर उनकी कई आइकॉनिक फिल्मों की मुंबई में स्क्रीनिंग हुई, जिसको अटेंड करने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे।

अमिताभ बच्चन के 80 साल पूरे होने पर सिनेमा भी सदी के महानायक के बॉलीवुड में योगदान को सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिया। मुंबई के एक थिएटर में अमिताभ बच्चन की कुछ चुनिंदा आइकॉनिक फिल्मों जैसे की डॉन, दीवार और अमर अकबर एंथोनी की स्क्रीनिंग रखी गई। बिग बी की फिल्मों की इस खास स्क्रीनिंग को अटेंड करने के लिए सितारों का मेला लगा। बी टाउन के स्टार्स अमिताभ बच्चन के करियर की इस शानदार सफर में शामिल होने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहे। अमिताभ बच्चन की खास फिल्मों की इस स्पेशल स्क्रीनिंग को अटेंड करने के लिए उनकी को-स्टार शबाना आजमी से लेकर जावेद अख्तर, अनन्या पांडे, सैयामी खेर, संजय कपूर, मधुर भंडारकर और चंकी पांडे जैसे सितारे पहुंचे।

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को बॉलीवुड सितारों ने भी बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें थिएटर में बिग बी की फिल्म ‘डॉन’ का गाना चल रहा है और कुछ सितारे मस्तमौला होकर थिएटर में ही डांस करना शुरु कर दिया, तो वही कुछ एक्टर्स ने थिएटर में खड़े होकर तालियां बजाई। अनन्या पांडे ने भी अमिताभ बच्चन के पोस्टर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए बिग बी को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी। बॉलीवुड के शहंशाह की आइकॉनिक फिल्न्में वापस देखकर सितारों के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट आ गई।

About Bhavana