17 मार्च 2023 का राशिफल:: आज के दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा……!!!

(Pi Bureau)

मेष राशि (Aries)

आज आपका भौतिकवादी दृष्टिकोण बदल सकता है। किसी व्यक्ति को देखकर आपके मन में सहानुभूति, प्रेम और परोपकार की भावना आएगी, जिसके बाद आप उस व्यक्ति की मदद कर सकते हैं। आज का दिन आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, लेकिन इसे कमाने के लिए आपको काफ़ी मेहनत करनी पड़ेगी। परिवार के साथ आज कुछ सुखद पल बिताएंगे।
शुभ अंक : 11
शुभ रंग: गोल्डन

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन आपको किसी परेशानी में डाल सकता है। आज आप अपनी आमदनी के अनुसार खर्च करने की सोचें तो समझदारी है, नहीं तो आप आर्थिक तंगी की चपेट में आ सकते हैं। इससे आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। स्वास्थ्य आपका अच्छा रहेगा।
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : वायलेट

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन आपके कार्यकाल में परिवर्तन का रहेगा। आज आपको किसी तरह का बदलाव देखने को मिल सकता है और आपकी बातें लोगों का दिल जीत सकती हैं। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। विद्यार्थियों को अधिक मेहनत की जरूरत है।

शुभ अंक: 7
शुभ रंग : लाल

कर्क राशि (Cancer)

आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आज आपके कुछ दूर या निकट संबंधी आपके घर आ सकते है और मेहमान भी लंबे समय तक रहने के बारे में सोच सकते हैं। परिवार में सुख-समृद्धि रहेगी। छोटे बच्चे आज एन्जॉय करते नजर आएंगे।
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : काला

सिंह राशि (Leo)

आज आपका पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। अपने करियर के लिए संघर्ष कर रहे हैं ।आज का दिन आपके कार्यक्षेत्र के लिए थोड़ी परेशानी लेकर आ सकता है, इसलिए अपने कार्यक्षेत्र और पारिवारिक जीवन में समझदारी से आगे बढ़ें।
शुभ अंक: 3
शुभ रंग : सफेद

कन्या राशि (Virgo)

आज के दिन आप अपने जीवन साथी के साथ कहीं घूमने जाने का सोच सकते हैं। संतान से सुख मिलेगा। आप अपने काम को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे और किसी जानकार मित्र की सलाह से आपके बिगड़े हुए काम आज पूरे हो जाएंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपके सभी काम समय पर पूरे होंगे जिससे मन प्रसन्न रहेगा।
शुभ अंक : 1
शुभ रंग : ग्रे

तुला राशि (Libra)

आज का दिन आपके लिए सुबह से ही चुनौतीपूर्ण रहेगा। आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, लेकिन फिर भी आप अपने कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाओं को आसानी से दूर कर पाएंगे।शाम को आप अपने पुराने मित्रों के साथ कहीं पिकनिक का कार्यक्रम बना सकते हैं।
शुभ अंक: 2
शुभ रंग : पीला

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आप अपने बिखरे हुए कार्य को दोपहर तक समेट लें, नहीं तो आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि आज आपको घर के कामों से समय नहीं मिल पाएगा। आज आपके घर में कोई शुभ कार्य हो सकता है। आज आपको विशेष रूप से अपने व्यापार पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि कहीं से नुकसान होने की संभावना है।
शुभ अंक: 4
शुभ रंग : बैंगनी

धनु राशि (Sagittarius)

आज घर के किसी जरूरी काम को करने के लिए आप घर से बाहर जा सकते हैं। अगर आप सोचते हैं कि भगवान के भरोसे सारे काम खत्म हो जाएंगे तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। भगवान उसी की मदद करता है जो अपनी मदद खुद करता है। आपको अपने और अपने परिवार के काम को जिम्मेदारी से पूरा करना चाहिए।
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : सिल्वर

मकर राशि (Capricorn)

आज किसी भी व्यक्ति से बहस करने से बचें।अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। आज आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। आपके अटके हुए कार्य आसानी से पूरे हो सकते हैं और कहीं से अटका हुआ पैसा भी आपको मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में भरपूर प्रेम रहेगा। विद्यार्थियों को तरक्की के नए रास्ते मिलेंगे।
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : नारंगी

कुंभ राशि (Aquarius)

आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में ध्यान से काम करना होगा, अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है ।आपको विकल्प के रूप में नए व्यवसायों की खोज शुरू कर देनी चाहिए । आपके पास पैसों की तंगी हो सकती और आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है।
शुभ अंक : 10
शुभ रंग : हरा

मीन राशि (Pisces)

आज का दिन सुख और आराम से जीने का है। आज के दिन सारे काम आपके मन के अनुसार बनते हुए नजर आएंगे जिससे आपको लाभ होगा, कहीं से रुका हुआ धन भी आज आपको प्राप्त हो सकता है। आपके मौज-मस्ती के दिन फिर से आने वाले हैं, इसलिए अपने मन को शांत रखें और अपने पारिवारिक जीवन के सुखद पलों का आनंद लें।
शुभ अंक : 12
शुभ रंग : नीला

About somali