अक्षय कुमार की फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, किले से 100 फीट नीचे………

(Pi Bureau)

महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बन रही मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ के सेट पर बड़ा हादसा हो गया है। इस फिल्म की शूटिंग पन्हाला में चल रही थी। जहां 19 साल का लड़का सज्जा कोठी के पास एक पहाड़ी से 100 फिट नीचे गिर गया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग पन्हाला में हो रही थी। जहां सज्जा कोठी इलाके में फिल्म का सेट लगा हुआ था। शनिवार रात 8.30 बजे से शूटिंग शुरू हुई। शूट के लिए घोड़े लाए गए थे। जिसके लिए नागेश खोबर घोड़े की देखभाल करने के लिए आया हुआ था। इस दौरान नागेश का कॉल आया तो वो पहाड़ी के कोने पर खड़ा होकर बात करने लगा।

नागेश जैसे ही फोन पर बात खत्म होने के बाद मुड़ा, वो पहाड़ी के कोने से 100 फुट नीचे गिर गया। जब लोगों को ये बात पता चली तो दो लोग रस्सी के सहारे नीचे उतरे। इसके बाद नागेश को रस्सी से बांधकर पन्हालगढ़ लाया गया।

सिर और सीने में लगी गंभीर चोट

रिपोर्ट्स के अनुसार, पहाड़ी से गिरने की वजह से नागेश के सिर और सीने में गंभीर चोट है, जिसकी वजह से उसे कोल्हापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि गंभीर हालात देखते हुए उसे प्राइवेट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। हालांकि अब तक पुलिस या महेश मांजरेकर की टीम की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

शिवाजी के रोल प्ले कर रहे अक्षय

महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है। शूटिंग के लिए ही घोड़ों की जरुरत थी। ऐसे में सेट पर घोड़ों की देखभाल करने के लिए कुछ लोगों को भी बुलाया गया था। इसी में से एक नागेश था। बता दें कि प्राइवेट अस्पताल में नागेश का इलाज जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसकी हालत स्थिर है।

About somali