‘RRR’ के डायरेक्टर की अब अगली हीरोइन होंगी हेमा मालिनी, ‘ड्रीम गर्ल’ ने कहा- अगर मुझे अच्छी भूमिका…..!!!

(Pi Bureau)

‘आरआरआर’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली के टैलेंट का डंका देश-विदेश हर जगह बज रहा है। एस एस राजामौली की इस फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में ऑस्कर जीत इतिहास रच दिया है। साउथ के साथ-साथ अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी बड़े सितारे राजामौली की मूवी में काम करने की इच्छा रख रहे हैं। इसी लिस्ट में अब ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी का भी नाम जुड़ गया है। एक्ट्रेस ने राजामौली की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

हेमा मालिनी ने डायरेक्टर एस एस राजामौली संग काम करने की इच्छा जताई। ‘ड्रीम गर्ल’ से पूछा गया कि वह फिर बड़े पर्दे पर कब कमबैक करेंगी। इस पर हेमा ने कहा, ‘मैं कोई फिल्म या वेब सीरीज तभी करूंगी जब मुझे सही रोल्स मिलेंगे। मैं एक एक्ट्रेस हूं। मुझे एक्टिंग करना तभी अच्छा लगेगा, अगर कोई अच्छा रोल हो।’

हेमा मालिनी से यह भी पूछा गया कि क्या वह एस एस राजामौली संग काम करना चाहेंगी। तो इस पर हेमा ने कहा, ‘अगर डायरेक्टर एसएस राजामौली मुझे एक अच्छा रोल ऑफर करते हैं तो मैं निश्चित रूप से मैं उनके साथ काम करूंगी।’ हेमा के इस बयान ने फैंस के बज को हाई कर दिया है। लोग हेमा को एस एस राजामौली की फिल्म में देखने के लिए उत्सुक हो उठे हैं। दर्शकों का ये मानना है कि अगर यह डूओ बनेगा तो फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी।

गौरतलब हो कि ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ के ऑस्कर जीतने पर हेमा मालिनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था। इसमें एक्ट्रेस ने दोनों टीम को बधाई देते हुए लिखा, ‘भारत को एक और उपबल्धि मिली। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के बाद आरआरआर ने अपने नाटू-नाटू गाने के लिए ऑस्कर जीता है। अब इससे ज्यादा की चाहत नहीं कर सकते। कम्पोजर एमएम कीरावनी का ये गाना वाकई बेहद प्यारा है। ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ ने भी बेस्ट शॉर्ट फिल्म कैटगरी में ऑस्कर जीतकर और अधिक सम्मान प्राप्त किया है।’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘ड्रीम गर्ल’ के टैग से फेमस हेमा मालिनी आज एक सफल पॉलिटिशियन भी हैं। हेमा उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से सांसद हैं। एक्ट्रेस ने साल 2004 में बीजेपी पार्टी जॉइन की और तबसे अब तक जनता की सेवा में जुटी हुई हैं।

About somali