अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सेक्शन 84’ से जुड़ा निम्रत कौर का नाम, खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस !!!

(Pi Bureau)

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की अपकमिंग फिल्म कोर्टरूम ड्रामा थ्रिलर ‘सेक्शन 84’ अपने एलान के समय से ही सुर्खियों में है। जियो स्टूडियोज के सहयोग से बन रही इस मूवी में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं, अब इस फिल्म से पावरहाउस एक्ट्रेस निम्रत कौर का नाम भी जुड़ गया है। ‘सेक्शन 84’ में काम करने के लिए निम्रत कौर बेहद एक्साइटेड हैं और लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर करती नजर आई हैं।

निम्रत कौर ने जताई खुशी

निम्रत कौर ने कहा है, ‘श्री अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे पर अमर होने के अतुलनीय विशेषाधिकार के साथ मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण रचनात्मक कारनामों में से एक की शुरुआत। इस अविश्वसनीय और दिलचस्प अवसर के लिए रिभु दासगुप्ता की आभारी हूं।’

‘सेक्शन 84’ में हैं ये सितारे

गौरतलब हो कि कोर्ट रूम ड्रामा थ्रिलर ‘सेक्शन 84’ रिभु दासगुप्ता के जरिए लिखित और निर्देशित है। इसमें निम्रत कौर और अमिताभ बच्चन के अलावा डायना पेंटी और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। निम्रत कौर जिन्हें ‘द लंचबॉक्स’ और ‘एयरलिफ्ट’ फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन और दासगुप्ता के साथ सहयोग करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

निम्रत कौर का वर्क फ्रंट

बता दें कि फिल्म ‘सेक्शन 84’ अमिताभ बच्चन और रिभु दासगुप्ता के बीच तीसरा सहयोग है। आगामी फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट के जरिए जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत की जा रही है और रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा निर्मित है। गौरतलब हो कि निम्रत कौर को हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘दसवीं’ में देखा गया था। निम्रत को जल्द ही सोशल थ्रिलर फिल्म ‘हैप्पी टीचर्स डे’ में भी देखा जाएगा। वहीं, अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगे।

About somali