Khatron Ke Khiladi 13: आज होगा ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ का आगाज़, रेड कोड पलट देगा पूरा खेल…

(Pi bureau)

Khatron Ke Khiladi 13 मोस्ट फेवरेट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को शुरू होने में सिर्फ कुछ घंटे ही बाकी हैं। आज यानी 15 जुलाई 2023 को इस रोमांचक शो की लॉन्चिंग है। कलर्स पर एक नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार खतरों का लेवल काफी हाई है।

आज से शुरू होगा ‘खतरों के खिलाड़ी 13’

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ का वीडियो शेयर किया है, जिसमें होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) दमदार अंदाज में स्पोर्ट्स कार से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रोहित कहते हैं, “खतरा जब भी आता है, अपने साथ डर ले आता है। मगर अब खतरों का ये खेल बदल चुका है। इतिहास नहीं दोहराया जाएगा। इस बार खिलाड़ी खतरों से नहीं, बल्कि खतरा खिलाड़ियों से खेलेगा।”

रेड कोड बदलेगा पूरा खेल

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में कोड रेड सभी खिलाड़ियों की हालत खराब करेगा। ये पूरे गेम को उल्टा कर देगा, जिससे कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें बढ़ भी सकती हैं। रोहित शेट्टी बताते हैं कि कोड रेड जब भी आएगा, पूरा गेम पलट देगा। ये खिलाड़ियों को आबाद भी कर सकता है और बर्बाद भी।

लेटेस्ट वीडियो में कंटेस्टेंट्स को खतरों का सामने करते हुए भी देखा जा सकता है। कई खिलाड़ी स्टंट करते हुए रो भी पड़ते हैं। इस बार शो में खतरा तो होगा ही, साथ में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज भी मिलेगा।

 

 

 

 

About Bhavana