अभिनेत्री कंगना रणौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ किया जमानती वारंट की मांग, लगाया ये…गंभीर आरोप

(Pi bureau)

बॉलीवुड क्वीन जहां एक तरफ अपनी आने वाली फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर चर्चा में हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके और जावेद अख्तर के बीच का विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। दोनों एक-दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं और सीधा कोर्ट पहुंच जाते हैं। अब एक बार फिर कंगना रणौत, जावेद अख्तर के खिलाफ एक अपील लेकर कोर्ट पहुंची। दरअसल, अभिनेत्री ने दावा किया है कि जावेद अख्तर जानबूझकर अदालत में पेश नहीं हुए हैं। ऐसे में अभिनेत्री ने उनके खिलाफ जमानती वारंट की मांग की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने आपराधिक धमकी के एक मामले में गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ जमानती वारंट की मांग करते हुए मुंबई के अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में एक याचिका दायर की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ने कथित तौर पर ‘जानबूझकर’ अदालत के सामने पेश होने में विफल रहने और सुनवाई की उपेक्षा करने के लिए वारंट की मांग कर रही हैं। जावेद अख्तर को 5 अगस्त को अदालत में पेश होने के लिए बुलाया गया था। हालांकि, उनके वकील जय भारद्वाज ने उनके परिवार के एक सदस्य की अर्जेंट मेडिकल कंडीशन का हवाला देते हुए कोर्ट में पेश न हो पाने का अनुरोध किया था।

कंगना रानौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इसका विरोध किया और अभिनेत्री के खिलाफ जावेद की सुनवाई के दौरान इसी तरह के एक उदाहरण को पेश किया। इस तरह गीतकार के खिलाफ जमानती वारंट का आग्रह किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिजवान ने दावा किया है कि क्योंकि जावेद अख्तर जानबूझकर अदालत के सामने पेश नहीं हुए हैं, इसलिए न्याय के हित में वारंट जारी किया जाना चाहिए।

हालांकि, दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने याचिका पर रोक लगाने का फैसला किया। इसके बदले में जावेद अख्तर को अपनी अगली सुनवाई के लिए जमानत प्रक्रियाओं का पालन करने का मौका मिलता है। बता दें, जावेद अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रणौत द्वारा दायर एक मामले में एक मजिस्ट्रेट द्वारा उनके खिलाफ जारी किए गए समन के खिलाफ शुक्रवार को मुंबई की एक सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। उन्होंने दावा किया कि आदेश जल्दबाजी में और अनुचित तरीके से पारित किया गया जिसके परिणामस्वरूप न्याय का गंभीर अपमान हुआ। इस मामले सुनवाई 8 अगस्त को होनी है।

About Bhavana