Dream Girl 2 Day 2 Box Office Collection: दूसरे दिन ड्रीम गर्ल 2 की बंपर कमाई पर गदगद हुईं अनन्या पांडे…

(Pi bureau)

बीते शुक्रवार को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले दो दिन में इस कॉमेडी मूवी ने ये साबित कर दिया है कि इसे ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

जिसका अनुमान ‘ड्रीम गर्ल 2’ के दूसरे दिन के शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। इस बीच दूसरे दिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ की इस बंपर कमाई पर अनन्या पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें अनन्या पांडे का नाम जरूर शामिल होगा। दिग्गज फिल्म कलाकार चंकी पांडे की बेटी अब तक हिंदी सिनेमा में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, पति पत्नी और वो, गहराइयां और लगाइर’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं।

अब आयुष्मान खुराना के साथ वह ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आईं हैं। फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी की काफी तारीफ की जा रही है। अब जब उनकी मूवी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है तो एक्ट्रेस की और से प्रतिक्रिया आनी तो बनती है। दूसरे दिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है, जिसकी वजह से हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।

अब कमाई के इस आंकड़े को लेकर अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने ‘ड्रीम गर्ल 2’ के पोस्टर को शामिल रखते हुए लिखा है कि- ”पूजा के त्योहार को बड़ा और जोरदार बनाने के लिए आप सबका बहुत-बहुत शुक्रिया।” इस तरह से अपनी मूवी की अच्छी कमाई पर अनन्या ने खुशी जाहिर करते हुए दर्शकों को धन्यवाद कहा है।

रिलीज के पहले दो दिन में जिस तरह से ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। उससे ये साफ कहा जा सकता है कि आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ये फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर कमाल दिखाएगी। ओपनिंग डे पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने 10.69 करोड़ और दूसरे दिन 14.02 करोड़ का कलेक्शन किया है,

जिसके चलते इस फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 24.71 करोड़ हो गया है। ऐसा माना जा रहा है रविवार को ये भी 15-20 करोड़ के बीच में कलेक्शन कर पहले वीकेंड पर करीब 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

About Bhavana