एक-दूजे के होने जा रहे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, शादी की रस्में हुई शुरू…

(Pi bureau)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज आखिरकार सात फेरे लेकर सात जन्मों के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। आज के दिन जोड़ा अपने परिजनों और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेगा, और इस भव्य शादी का साक्षी उदयपुर का होटल लीला एंड ताज पैलेस बनेगा। इस बिग फैट पंजाबी वेडिंग में राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत तक की नामचीन हस्तियां शिरकत करने पहुंच रही हैं। होटल में कड़ी सुरक्षा है, साथ ही तस्वीर न लेने के लिए मेहमानों के मोबाइल फोन पर स्टीकर लगाए जा चुके हैं।

जल्दी ही परी और राघव एक-दूसरे के होने वाले हैं। शादी की रस्में चल रही हैं और अब फैंस को दूल्हा और दूल्हन की तस्वीरों का इंतजार है।

खबर आ रही है कि राघव चड्ढा नाव में परी के लिए बरात लेकर जा रहे हैं। उसी वेन्यू में जयमाला और शादी होगी। अव वह वक्त दूर नहीं जब राघव-परी हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे।

खबर आ रही है कि शादी की तो रस्में शुरू हो गई हैं, लेकिन फिल्म निर्माता करण जौहर इस शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे। मेहमानों की लिस्ट में उनका नाम भी शामिल था, लेकिन अब खबर सामने आई है कि वह इस शादी में शामिल नहीं होंगे।

परी और राघव के शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। सफेद शेरवानी में राघव किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं। खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

दोनों की शादी का इवेंट काफी सीक्रेट है ऐसे में दोनों के फैन्स उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच दूर से क्लिक की गई इन तस्वीरों राघव चड्ढा की पहली झलक देखने को मिली है, जिसमें वह सफेद शेरवानी में नजर आ रहे हैं।

About Bhavana