तीसरे दिन Fukrey 3 की कमाई में जबरदस्त उछाल ,टॉय-टॉय फिस हुई The Vaccine War !!!

(Pi Bureau)

पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) काफी तेजी के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही हैं. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. सामने आई फिल्म की ताजी रिपोर्ट में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन जबरदस्त फायदा मिला है. हालांकि इस फिल्म के साथ रिलीज हुई ‘द वैक्सीन वॉर ‘ बॉक्स ऑफिस पर असफल होती दिखाई दे रही है.

28 सितंबर को रिलीज हुई ‘फुकरे 3’ ने तीसरे दिन यानी शनिवार को 11.30 करोड़ रुपए का कारोबार किया है . जबकि इसने पहले दिन 8.82 करोड़ की कमाई की थी. इसके दूसरे दिन का कलेक्शन 7.81 करोड़ रुपए था. अब तीसरे दिन डबल डिजीट में कमाई कर फिल्म का टोटल कलेक्शन 27.93 करोड़ हो गया है.

रविवार वीकेंड का मिलेगा जबरदस्त फायदा
बता दें कि फिल्म की कमाई को लेकर सैकनिल्क की रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ‘फुकरे 3’ को आज रविवार वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिलने वाला है. सैकनिल्क अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, फुकरे 3 के लिए रविवार को और भी शानदार कमाई कर सकती है. ये अपने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है. रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फिल्म आज 13-14 करोड़ के आस-पास तक कमाई कर सकती है. अगर ये आंकड़ा सही रहा ‘फुकरे 3’ चार दिनों में ही 40-50 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लेगी.

जलवा बिखेरने में नाकाम हुई ‘द वैक्सीन वॉर ‘
अब बात करते हैं विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर ‘ की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार खराब परफॉर्म कर खबरों में है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म अभी तक 4 करोड़ भी नहीं कमा पाई है. इस फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो इसने पहले दिन 85 लाख, दूसरे दिन 90 लाख की कमाई की है. हालांकि सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो, शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी सी उछाल देखी गई. फिल्म ने अपने तीसरे दिन 1.50 करोड़ की कमाई की है. इस कमाई के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 3.25 करोड़ हो गया है.

बता दें कि ‘द वैक्सीन वॉर’ की स्टार कास्ट में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी अहम किरदारों में हैं. यह हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की गई है.

About somali