‘स्वदेस’ एक्ट्रेस गायत्री जोशी का हुआ एक्सीडेंट, फरारी से टकराई लेम्बोर्गिनी !!!

(Pi Bureau)

शाहरुख खान की स्वदेस में को-स्टार रहीं गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय कथित तौर पर एक बड़ी कार दुर्घटना का शिकार हो गए. इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग स्विस कपल की मौत हो गई. ये हादसा इटली में हुआ, जहां गायत्री की लेम्बोर्गिनी ने फरारी को टक्कर मारी, जिससे कार सामने जा रहे ट्रक से जा टकराई और फरारी में आग लग गई. इस दुर्घटना में फरारी में सवार स्विस कपल की मौके पर ही मौत हो गई. दिल दहला देने वाले इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक तेज रफ्तार लेम्बोर्गिनी को फरारी को टक्कर मारते और एक मिनी ट्रक को हवा में उछलते देखा जा सकता है. हालांकि, बताया जा रहा है कि गायत्री और विकास ठीक हैं.

गायत्री जोशी अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ अपनी लेम्बोर्गिनी से जा रही थीं. तभी इटली के सार्डिनिया इलाके में यह दुर्घटना घटी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में इस पूरे दर्दनाक हादसे को देखा जा सकता है. वीडियो में सामने से जा रहे एक मिनी ट्रक के पीछे तेज रफ्तार में एक-एक कर कुछ लग्जरी गाड़ियों को निकलते देखा जा सकता है. ये लग्जरी गाड़ियां एक-दूसरे को चेज करने की होड़ में नजर आ रही हैं.

इस हादसे में गायत्री ने फ्री प्रेस जर्नल को दुर्घटना की खबर की पुष्टि की और कहा कि वह और उनके पति “बिल्कुल ठीक” हैं. गायत्री ने कहा- ‘मैं और विकास इटली में हैं और हम यहां एक हादसे का शिकार हो गए. लेकिन, भगवान की कृपा से हम लोग पूरी तरह से ठीक हैं.’

बता दें, गायत्री जोशी ने साल 2004 में रिलीज हुई ‘स्वदेस’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. हालांकि, उन्होंने इसी फिल्म के बाद एक्टिंग की दुनिया से दूरी भी बना ली. उन्होंने ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली और सेटल हो गईं. अभिनेत्री इसके बाद से ही फिल्मों से दूर हैं.

About somali