16 साल बाद करीना कपूर ने फिल्म Jab We Met को लेकर खोला बड़ा राज, बताया- नहीं करना चहती थी यह फिल्म…

(Pi bureau)

26 अक्टूबर 2007 को रिलीज हुई इमतियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही। कहानी से लेकर शाहिद और करीना की केमिस्ट्री, डायलॉग्स और दमदार गानों तक, ‘जब वी मेट’ सिनेमा जगत की कल्ट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई।

जब वी मेट’ को 16 साल हो गए हैं। हाल ही में, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बताया कि वह ये फिल्म नहीं करना चाहती थीं, लेकिन शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के मनाने पर उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भरी।

दरअसल, ‘जब वी मेट’ करने से पहले करीना करीब डेढ़ साल तक फिल्मो से दूर थीं। इस बीच उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ना भी कहा। वह अपने लिए एक बेहतर फिल्म की तलाश कर रही थीं। तभी इमतियाज अली ने उन्हें अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए अप्रोच किया, लेकिन करीना नहीं मान रही थीं। ऐसा इसलिए, क्योंकि उस वक्त इमतियाज अली नए थे और उनकी सिर्फ एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम था ‘सोचा ना था’ (2005)।

मिड-डे के साथ बातचीत में करीना कपूर ने खुलासा किया कि ये उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर थे, जिन्होंने बेबो को फिल्म करने के लिए राजी किया था। करीना ने कहा,

बता दें कि शाहिद कपूर और करीना कपूर ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया है, लेकिन कहा जाता है कि ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान उनके रिश्ते में दरार आ गई थी और वे अलग हो गए थे।

About Bhavana