साउथ एक्ट्रेस ने भारत की जीत पर कही ये बड़ी बात, न्यूड होकर बीच पर लगाएंगी दौड़

पूरे भारत में इस वक्त वर्ल्ड कप का खुमार छाया है। हर किसी पर वर्ल्ड कप का फीवर सिर चढ़कर बोल रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के मैच को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। इस बीच तेलुगु एक्ट्रेस रेखा बोस ने एक ऐसा बयान जारी किया है, जो कि अब चर्चा का विषय बन चुका है।

साउथ एक्ट्रेस ने भारत की जीत पर कही ये बात

20 साल के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम फाइनल में आमने-सामने है। ऐसे में वन डे फाइनल मैच पर हर किसी की नजर टिकी हुई है। फैंस और सेलेब्स में इस मैच को लेकर अलग लेवल का क्रेज देखने को मिल रहा है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तक तमाम बॉलीवुड सितारे मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंच चुके हैं। इस बीच साउथ एक्ट्रेस रेखा बोज ने इंडिया की जीत पर बड़ा एलान किया है।

उन्होंने कहा कि अगर वर्ल्ड कप में भारत की जीत होती है, तो वह न्यूड होकर विजाग बीच पर दौड़ लगाएंगी। इस स्टेटमेंट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर रोल करना शुरू कर दिया है। उनके पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के लिए खूब खरीखोटी सुनाई है। एक यूजर ने लिखा, ‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए। एक लड़की होकर ऐसी बातें कर रही हो।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘जो लोग वहां पर हैं उनके लिए सेलिब्रेशन का वक्त है, हमें किसी न्यूज़ या फोटो के आने का इंतजार करना चाहिए… इस तरह की बातें कर किसी को उकसाने का काम मत करिए।’

About Bhavana