सलमान खान का फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर आया रिएक्ट, बोले- ‘वर्ल्ड कप और दिवाली के बीच हमारी फिल्म हिट हुई’

(Pi bureau)

सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 के साथ खबरों में बने हुए हैं। दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर अच्छी शुरुआत की। हालांकि, वर्ल्ड कप ने फिल्म के बिजनेस को थोड़ा झटका दिया, जिसका असर पर कमाई पर पड़ा। अब सलमान खान ने फिल्म के बिजनेस को लेकर रिएक्ट किया है।

टाइगर 3 यश राज फिल्म्स की सुपरहिट स्पाई फ्रेंचाइजी की फिल्म है। पिछली दो फिल्में एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है, बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। ऐसे में टाइगर 3 से भी ऐसा ही उम्मीद की जा रही थी।

टाइगर 3 का कलेक्शन पिछले कुछ दिनों से गिरता जा रहा है। हालांकि, फिल्म ने ओपनिंग शानदार की थी। फिल्म को लेकर सलमान खान ने एएनआई के साथ बातचीत में कहा, “जब फिल्म रिलीज हुई उस वक्त वर्ल्ड कप चल रहा था, दिवाली थी। मुझे लगा उस वक्त लोग की दिलचस्पी फेस्टिवल और मैच में होगी और थी भी। बावजूद इसके हमारे जो नंबर आए है, वो बड़े कमाल के है।”

एक्टर ने आगे कहा, “कभी- कभी ऐसा लगता है कि ऊपर वाले ने जो मुझे, जोया (कटरीना कैफ), आदि (आदित्य चोपड़ा) और टाइगर सीरीज को करियर बख्शा है, वो कम ही लोगों के ही साथ होता है कि बार- बार आए और लोगों का इतना ढेर सारा प्यार मिले। इसके लिए हम बहुत खुशनसीब हैं और बहुत शुक्रगुजार हैं।”

टाइगर 3 के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के 12 दिन थिएटर्स में पूरे कर लिए हैं। इसके साथ ही फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 254.46 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

About Bhavana